VIDEO: जॉन सीना की मंगेतर ने लंबे समय बाद WWE रिंग में मारी जबरदस्त एंट्री

Tuesday, September 12, 2017 7:48 PM
VIDEO: जॉन सीना की मंगेतर ने लंबे समय बाद WWE रिंग में मारी जबरदस्त एंट्री

नई दिल्ली: डब्लयूडब्ल्यूई की पूर्व डीवाज चैंपियन और जॉन सीना की मंगेतर निकी बैला काफी समय बाद रिंग में नजर आई हैं। अप्रैल में हुई रैसलमेनिया 33 के बाद निकी बैला ने इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में जबरदस्त एंट्री मारकर सबको चौंका दिया। दरअसल पूर्व डीवाज चैंपियन निकी बैला ‘डांसिग विद द स्टार्स’ शो में नजर आने वाली हैं, शो को प्रमोट करने के लिए वो रॉ में पहुंची। डब्लयूडब्ल्यूई रॉ में ब्रेक के दौरान निकी बैला और उनके डांस पार्टनर आर्टेम चिग्विनसेव रिंग में आए और डांसिग विद द स्टार्स शो के बारे में बात की। रिंग में आकर डांस मूव्स दिखाने के बाद निकी बैला ने अपने पार्टनर को बॉडी स्लैम दिया और जॉन सीना के सिग्नेचर स्टाइल में खड़ी हो गई।

रैसलमेनिया 33 के दौरान निकी बैला ने जॉन सीना के साथ टीम बनाकर मिक्स्ड टैग टीम मैच में द मिज और मरीस को हराया था। मैच खत्म होने के बाद जॉन सीना ने निकी बैला को शादी के लिए प्रपोज किया। 
आपको बता दें कि जॉन सीना डब्लयूडब्ल्यूई  के सबसे मशहूर रेस्सलर्स में से हैं, जिनके सोशल मीडिया पर लाखों फैंस हैं। निक्की बेला और जॉन सीना जल्द ही एक दूसरे से शादी करने वाले हैं। निक्की बेला आजकल सोशल मीडिया पर जॉन सीना के साथ लगातार इंटिमेट फोटोज शेयर कर रही हैं।

निकी बैला ने डीवाज चैंपियनशिप को 301 दिनों तक अपने पास रखा था। साल 2015 में शार्लेट के खिलाफ हार के बाद उनकी टाइटल बादशाहत का अंत हुआ था। उसके बाद निकी बैला समरस्लैम 2016 तक डब्लयूडब्ल्यूई से गर्दन की चोट को ठीक करने के लिए ब्रेक लिया था। निकी बैला तीसरी रैसलिंग सुपरस्टार बन जाएंगी जिन्होंने डांसिग विद द स्टार्स में हिस्सा लिया। 


SPORTS की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Facebook आैर Twitter पर फोलो करें।  

 


 




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !