WWE बैटलग्राउंड में जाॅन सीना का मैच तय, जानें किस रैसलर से होगा मुकाबला

punjabkesari.in Friday, Jul 21, 2017 - 03:52 PM (IST)

कैलिफोर्नियाः 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना रैसलमीनिया 33 के बाद 4 जुलाई को रिंग में दिखाई दिए। उन्होंने अमेरिकी इंडिपेंडेंस डे वाले दिन हुई स्मैकडाउन में फ्री एजेंट के रूप में वापसी की थी। सीना काफी समय से फिल्म शूटिंग में व्यस्त थे, लेकिन अब उन्होंने साफ कर दिया कि वह WWE में अपना ज्यादा समय बिताएंगे। फैंस का इंतजार खत्म करते हुए WWE कंपनी ने सीना का मैच WWE बैटलग्राउंड के लिए तय कर दिया है। 

बैटलग्राउंड में इस रैसलर से होगा मुकाबला
WWE बैटलग्राउंड में सीना का मैच 23 जुलाई को फिलाडेल्फिया के वेल्स फारगो सेंटर में रुसेव के साथ होगा। दोनों के बीच फ्लैग मैच होगा। रैसलमेनिया 33 के बाद वापसी करते हुए सीना ने आते ही रुसेव के साथ लड़ाई मोल ली थी। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या सीना लंबे समय बाद वापसी करते हुए फैंस को जीत का तोहफा दे पाते हैं या नहीं। 

सीना कभी भी छोड़ सकते हैं WWE का साथ 
सीना हाल ही में Complex के साथ इंटरव्यू में नजर आए। इंटरव्यू के दाैरान उन्होंने बताया कि वो कब तक WWE में रैसलिंग करते हुए नजर आएंगे। फ्री एजेंट बनने के सवाल पर सीना ने कहा, "मेरी फ्री एजेंट बनने और WWE द्वारा फ्री एजेंट बनने के पीछे की वजह है कि मैं खुद भी नहीं जानता कि मैं सिर्फ स्मैकडाउन के लिए या फिर रॉ के लिए ही मौजूद रहुंगा। मैं जानता हूं कि अब रैसलिंग में मेरे दिन ज्यादा नहीं रह गए हैं।" सीना ने कहा, "मैं अप्रैल में 40 साल का हुआ हूं। WWE में काफी सारे प्रतिभाशाली और युवा रैसलर्स हैं, मुझे खुद भी नहीं पता कि मेरे कितने दिन बचे हैं। मेरा जितना भी समय बचा है, ऐसे में कंपनी के लिए पूरा समय डेडीकेट करना चाहता हूं।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News