सदरलैंड ने विराट पर साधा निशाना और कहा-कोहली नहीं जानते 'SORRY' की स्पेलिंग

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2017 - 04:33 PM (IST)

सिडनी: आस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों की छींटाकशी से हर कोई वाकिफ है लेकिन अब उनके बोर्ड क्रिकेट आस्ट्रेलिया(सीए) के प्रमुख जेम्स सदरलैंड भी इसमें पीछे दिखाई नहीं दे रहे हैं जिन्होंने एक रेडियो शो पर भारतीय कप्तान विराट कोहली का मजाक उड़ाया है।  

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच मौजूदा 4 टेस्टों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर हैं और अब मुकाबला निर्णायक मोड़ पर पहुंच गया है जहां 25 मार्च से धर्मशाला में शुरू होने जा रहा चौथा और अंतिम मैच बार्डर-गावस्कर ट्राफी के विजेता का फैसला करेगा। हालांकि यह सीरीज खेल के साथ खिलाड़ियों के बीच मैदान पर तनाव और जुबानी जंग के लिए ज्यादा चर्चा बटोर रही है।  

सदरलैंड ने एक रेडिया शो पर भारतीय कप्तान का मजाक उड़ाते हुए कहा कि देखो, मुझें नहीं पता कि कोहली को सॉरी की स्पेलिंग आती है। सदरलैंड की यह प्रतिक्रिया तब आई जब उनसे पूछा गया कि विराट ने कप्तान स्टीवन स्मिथ की ईमानदारी पर सवाल उठाने के बाद क्या उनसे माफी मांगी थी। सीरीज के दूसरे बेंगलुरू टेस्ट में आस्ट्रेलियाई कप्तान ने डीआरएस के निर्णय पर अपने ड्रैसिंग रूम की ओर देखा था और इस विवाद के बढऩे के बाद विराट ने भी संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि स्मिथ पहले भी ऐसा कर चुके हैं। हालांकि स्मिथ ने इन आरोपों से इंकार किया था। वहीं सदरलैंड ने भी विराट के इन आरोपों पर नाराजगी जताई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News