IPL में ग्लैमरस का तड़का लगाती है ये मॉडल, देखें pics

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2017 - 11:46 AM (IST)

नई दिल्ली: आईपीएल मैच एक बहुत ही रोमांचिक फॉमेंट है, इस फॉमेंट में ग्लैमरस का तड़का तब लगा जब मैच के दौरान चीयरलीडर्स की मौजूदगी के अलावा प्री तथा पोस्ट मैच शो के दौरान ग्लैमरस महिला एंकर्स की एंट्री हुई। ग्लैमरस के तड़का के साथ इस लीग का क्रेज और बढ़ गया। आईपीएल के अब तक के सफर में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां और मॉडल्स 'एकस्ट्रा इनिंग्स टी-20' शो की एंकरिग करती आई है। 

अर्चना विजया 
आईपीएल की शुरुआत में सबसे पहले लोकप्रिय एंकर अर्चना विजया है। भारत की पॉपुलर मॉडल भी रह चुकी है। अर्चना जानी-मानी टीवी शो होस्ट और टीवी प्रेजेंटर हैं। अर्चना के अनुसार उन्हें खुद भी क्रिकेट पसंद है इसीलिए वो इसकी होस्टिंग को पूरा एन्जॉय करती हैं।

मंदिरा बेदी
भारत की पूर्व टेलीविजन क्वीन और देश की पहली महिला क्रिकेट एंकर मंदिरा ने आईपीएल के दूसरे संस्करण में एंकरिंग की। सबसे पहले इन्होंने टीवी सीरियल शांति में हाथ अजमाया, जिसमें यह काफी लेकप्रिय रही। उसके बाद कई सीरियल्स और मूवीज में काम किया। इसके बाद 43 वर्षीया मंदिरा आईसीसी विश्व कप 2003 और 2007 और 2004 और 2006 की चैंपियंस ट्रॉफी की एंकरिंग भी कर चुकी हैं। उन्होंने आईपीएल के तीसरे संस्करण में भी ग्लैमर का तड़का लगाया था।

शिबानी दांडेकर
बॉलीवुड की इस ब्यूटी ने अमरीकन टेलीविजन में एंकर के रूप में करियर की शुरुआत की। पुणे की मॉडल, एक्ट्रेस, वीजे ने आईपीएल के 5 संस्करणों (2011 से 2015) को होस्ट किया। उन्होंने खेल के बारे में अपने ज्ञान से सभी को प्रभावित किया।

रोशेल राव 
आईपीएल 2016 की दो महिला एंकर्स में से एक रोशेल इस लीग के छठे संस्करण की होस्टिंग भी कर चुकी है। 2012 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल खिताब हासिल कर चुकी रोशेल ने मॉडलिंग भी की है। वे इलेक्ट्रॉनिक्स मीडिया में बैचलर डिग्री धारी भी हैं। यह 27 वर्षीया सुंदरी 2014 में किंगफिशर कैलेंडर में जगह बना चुकी थी। उन्होंने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के छठे संस्करण में वाइल्ड कार्ड के जरिए प्रवेश किया था।

मयंती लेंगर
मयंती लेंगर एक भारतीय टीवी स्‍पोर्ट्स जर्नलिस्‍ट हैं। लेंगर क्रिकेट और फुटबॉल के शो बहुत अच्‍छे से होस्‍ट करती हैं। उन्‍होंने फीफा विश्‍व कप के फुटबॉल शो होस्‍ट करके अपने एंकरिंग करियर की शुरुआत की। इसके बाद कुछ समय तक उन्‍होंने फुटबॉल शो किए। मयंती ने चारू शर्मा के साथ 2011 विश्‍व कप होस्‍ट करके विश्‍व में लोकप्रियता हासिल की। मयंती लेंगर ने भारतीय टीम के ऑलराउंडर स्‍टुअर्ट बिन्‍नी से शादी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News