महिला विश्व कप के बाद अब गेम शो KBC में दिल जीतने आई भारतीय महिला क्रिकेट टीम

punjabkesari.in Saturday, Aug 12, 2017 - 10:01 PM (IST)

नई दिल्ली: महिला विश्व कप में शानदीर प्रदर्शन करके लाखों लोगों का दिल जीतने वाली भारतीय महिला टीम गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के जरिए फिर से लोगों के दिल जीतने जा रही है। टीम की कप्तान मिताली राज और उनके साथ 6 और खिलाड़ी इस शो का हिस्सा बनेंगी। इस शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है। क्रिकेट टीम की फैन लिस्ट में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं।

सामाजिक सरोकार के लिए लिया शो में हिस्सा
उन्होंने शो में हिस्सा सामाजिक सरोकार के लिया है। सातों खिलाडिय़ों ने केबीसी के सेलेब्रिटी एपिसोड में हिस्सा लिया और कुल 6 लाख 40 हजार रुपए जीते। जीती हुई रकम हैदराबाद की सामाजिक संस्था प्रयास को दी जाएगी। महिलाओं के अत्याचार के खिलाफ काम करने वाली इस संस्था की ब्रांड एम्बेसेडर मिताली हैं. इस संस्था को आर्थिक रूप से और मजबूत करने का फैसला जब मिताली ने लिया तो उनके साथ टीम की छह अन्य खिलाड़ी भी सहयोग करने के लिए आगे आईं। इसमें मिताली के साथ हरमनप्रीत कौर, वेदा कृष्णामूर्ति, स्मृति मंधाना, पूनम राउत, झूलन गोस्वामी और दीप्ति शर्मा शामिल हुईं।

बिग बी ने महिला टीम की तारीफ
शो शुरू होने से पहले बिग बी ने सबसे पहले महिला टीम की तारीफ करते हुए सातों खिलाडिय़ों का परिचय दिया। इसके बाद दो-दो की टीम में सातों खिलाडिय़ों को खेलने का मौका मिला. आखिरी खिलाड़ी के साथ मिताली ने दोबारा खेला. केबीसी का यह सेलिब्रिटी एपिसोड अगले महीने सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News