भारत के लिए महत्वपूर्ण टूर्नामैंट है अजलन शाह कप : ओल्टमेंस

Saturday, April 22, 2017 3:01 PM
भारत के लिए महत्वपूर्ण टूर्नामैंट है अजलन शाह कप : ओल्टमेंस

बेंगलूरू: भारतीय हाकी टीम के मुख्य कोच रोलेंट ओल्टमेंस का मानना है कि आगामी सुल्तान अजलन शाह कप से पता चलेगा कि भारतीय टीम कहां ठहरती है जिसने खेल के मानसिक और शारीरिक पहलू पर काफी मेहनत की है ।  टीम आज रात मलेशिया के इपोह रवाना हो रही है । यह टूर्नामैंट सीनियर पुरूष टीम के लिए इस साल अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर का पहला बड़ा टूर्नामेंट है ।  

ओल्टमेंस ने कहा कि सत्र की अच्छी शुरूआत जरूरी है लेकिन मेरे लिए अंत भी अहम है जो अच्छा होना चाहिये । इस टूर्नामेंट से पता चल जाएगा कि हमने कितनी तरक्की की है और कहां सुधार की गुंजाइश है। भारत का सामना आस्ट्रेलिया, ब्रिटेन, न्यूजीलैंड, जापान और मेजबान मलेशिया से होगा ।भारत ने पिछले साल इसमें रजत पदक जीता था । कप्तान पी आर श्रीजेश ने कहा कि आस्ट्रेलिया सबसे कठिन टीम होगी। दबाव के क्षणों में वह बेहतरीन प्रदर्शन करती है और हम उसे हर हालत में हराना चाहेंगे।

उन्होंने कहा कि हमारी टीम के पास अनुभवी युवा हैं जो मैच का पासा पलट सकते हैं । इस तरह के टूर्नामैंटों में आस्ट्रेलिया जैसी बड़ी टीमों को हराकर आत्मविश्वास बढता है । भारतीय टीम में कई युवा और अनुभवी खिलाड़ी है जबकि आस्ट्रेलिया के पास भी युवा टीम है। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !