ड्रा पर समाप्त हुआ भारत-श्रीलंका मैच, राहुल आैर विराट ने लगाए अर्धशतक

punjabkesari.in Saturday, Jul 22, 2017 - 03:24 PM (IST)

कोलंबोः भारतीय कप्तान विराट कोहली(53 रन), लोकेश राहुल(54), रोहित शर्मा(38) और शिखर धवन(41) ने श्रीलंका के खिलाफ 26 जुलाई से शुरू होने जा रही टेस्ट सीरीज से पूर्व श्रीलंका बोर्ड एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच के दूसरे और आखिरी दिन शनिवार अच्छी बल्लेबाजी करते हुए टीम को बढ़त दिलाई जिसके बाद मैच ड्रा समाप्त हुआ।  

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजों ने श्रीलंका बोर्ड एकादश को अभ्यास मैच के पहले दिन 187 रन पर ढेर कर दिया था और अपनी पहली पारी में 68 ओवर के खेल में नौ विकेट पर 312 रन का स्कोर बनाया और अभ्यास मैच ड्रा समाप्त हो गया। भारतीय पारी में ओपनर राहुल ने 54 और कप्तान विराट ने 53 रन की अर्धशतकीय पारियां खेलीं। मेहमान टीम ने कल दिन का खेल समाप्त होने तक 30 ओवर में तीन विकेट पर 135 रन बना लिये थे और वह विपक्षी टीम के स्कोर से 52 रन पीछे थी जबकि उसके सात विकेट बाकी थे। सुबह भारतीय पारी में कप्तान विराट 34 रन और अजिंक्या रहाणे 30 रन बनाकर क्रीज पर थे। 

दोनों ने अपनी पारियों को आगे बढ़ाया और विराट ने 76 गेंदों में आठ चौके लगाकर 53 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। इसके बाद कप्तान रिटायर्ड आउट हुये जबकि रहाणे ने 58 गेंदों में तीन चौके लगाकर 40 रन बनाये और वह भी रिटायर्ड आउट हो गये। दोनों ही बल्लेबाज 166 के स्कोर पर पवेलियन लौटे। सर्जरी कराने के बाद काफी समय घरेलू टेस्ट सीरीज से बाहर रहे रोहित शर्मा ने इसके बाद 49 गेंदों में एक चौके और दो छक्के लगाकर 38 रन की पारी खेली। रोहित को उनकी फिटनेस के मद्देनजर विंडीज सीरीज में भी आराम दिया गया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News