पाक के युवा बल्लेबाज को आए 400 लड़कियों के फोन, खास है वजह

punjabkesari.in Thursday, Oct 26, 2017 - 09:12 PM (IST)

नई दिल्लीः हाल ही में पाकिस्तान ने श्रीलंका को 5 वनडे मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप किया। सीरीज के दाैरान अगर किसी ने अपनी ओर ध्यान खींचा तो वो था पूर्व क्रिकेटर इंजमाम उल हक के भतीजे इमाम उल हक। इमाम ने श्रीलंका के खिलाफ अबू धावी में हुए तीसरे वनडे में डेब्यू किया आैर उन्होंने 100 रनों की पारी खेली। वह अपने पहले वनडे में शतक जड़ने वाले पाकिस्‍तान के दूसरे और कुल मिलाकर 13वें क्रिकेटर हैं। इस उपलब्धि के बाद क्रिकेट जगत से इमाम को बधाईयां मिली। सीरीज खत्म होने के बाद इमाम ने खुलासा किया कि शतकीय पारी खेलने के बाद उन्हें लगभग 300-400 लड़कियों के फोन आैर मैसेज आए। 

परेशान होकर इंटरनेट करना पड़ा बंद
इमाम ने बताया कि उन्हें कई लोगों ने शुभकामनाएं दी। मेरे सोशल मीडिया अकाउंट पर संदेशों की बाढ़ आ गई थी और अंत में मुझे अपना मोबाइल फ़ोन बंद करना पड़ा। मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि मैं अपने पहले ही मैच में शतक लगा पाऊंगा लेकिन इस प्रदर्शन के बाद मैं बहुत खुश हूँ और अपने फैन्स को दिल से धन्यवाद करना चाहता हूँ।  

इमाम ने अपनी शतकीय पारी के दौरान 125 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और 2 छक्कों की बदलौत 100 रन बनाये थे, जिसकी बदाैलत पाकिस्तान ने श्रीलंका से मिले 209 रनों का लक्ष्य 7 विकेट रहते हासिल कर लिया था। इमाम उल हक ने सीरीज के आखिरी मुकाबले में भी शानदार 45 रनों की नाबाद पारी खेली और पाकिस्तान को सीरीज जिताने में अपना अहम योगदान दिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News