WBBL में होबार्ट हरिकेंस की टीम में खेलेंगी कृष्णामूर्ति

punjabkesari.in Wednesday, Oct 18, 2017 - 05:14 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय महिला बल्लेबाज वेदा कृष्णामूर्ति ने नौ दिसंबर से आस्ट्रेलिया में शुरु होने वाली महिला बिग बैश लीग (डल्यूबीबीएल) के तीसरे संस्करण के लिए होबार्ट हरिकेंस के साथ अनुबंध किया है। 25 साल की कृष्णामूर्ति अब डब्ल्यूबीबीएल के तीसरे संस्करण में इंग्लैंड की लॉरेन विंडफिल्ड और वेस्टइंडीज की हेली मैथ्यूज जैसी खिलाड़यिों के साथ होबार्ट हरिकेंस के साथ खेलती नजर आएंगी। कृष्णामूर्ति के अलावा हरमनप्रीत कौर सिडनी थंडर्स की तरफ से खेलेंगी।

आलराउंडर दीप्ति शर्मा की भी कई फ्रेंचाइजियों के साथ बातचीत जारी है जबकि गत वर्ष ब्रिस्बेन हीट के लिए खेलने वाली स्मृति मंधाना का इस वर्ष लीग में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। कृष्णामूर्ति लीग के शुरुआती 10 मैच ही खेल पाएंगी और फिर अगले वर्ष फरवरी में होने वाले दक्षिण अफ्रीका दौरे की तैयारियों के लिए वह स्वदेश लौट आएंगी।

भारत के लिए अब तक 40 वनडे और 37 टी-20 मैच खेलने वाली कृष्णामूर्ति ने कहा कि डब्ल्यूबीबीएल में खेलने का प्रस्ताव मेरे पास एक महीने पहले ही आ गया था। मैं पूरी तरह से आश्चर्यचकित हूं क्योंकि मुझे इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। दक्षिण अफ्रीका दौरे को ध्यान में रखते हुए इस प्रस्ताव को लेकर मैं दुविधा में थी। लेकिन अब सबकुछ स्पष्ट है और मैं शुरुआती 10 मैच ही खेल पाऊंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News