फर्नांडो टोरेस के सिर में चोट लगी, मैदान पर हुए बेहोश

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2017 - 12:17 PM (IST)

 

मैड्रिड: एटेलेटिको मैड्रिड के स्ट्राइकर फर्नांडो टोरेस कल यहां डेपोरटिवो ला कोरूना के खिलाफ 1-1 से बराबर छूटे मैच के दौरान सिर में चोट लगने से मैदान पर बेहोश हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मैच समाप्त होने से पहले 5 मिनट पहले 32 वर्षीय टोरेस और डेपोरटिकवो के अलेक्स बर्गानटिनोस के सिर आपस में टकरा गए। इससे टोरेस के सिर के पिछले हिस्से में चोट लगी और वह धड़ाम से नीचे गिर गए। ऐसा लग रहा था कि वह चोट लगने के तुरंत बाद ही बेहोश हो गए थे। एटलेटिको ने बयान में कहा कि फर्नांडो टोरेस के मस्तिष्क में चोट लगी है और उन्हें परीक्षणों के लिए अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। उनकी स्थिति अभी स्थिर है। मैच के अंतिम क्षणों में उनके सिर में चोट ली और उन्हें तुरंत ही एंबुलेन्स में अस्पताल ले जाया गया। यह स्ट्राइकर अभी अस्तपाल में चिकित्सकों की देखरेख में रहेगा।

टोरेस जब मैदान पर गिरे तो दोनों टीमों के खिलाडिय़ों ने तुरंत ही चिकित्सकीय सहायता के लिए कहा। एटलेटिको के डिफेंडर जोस मारिया गिमिनेज काफी घबराये हुए दिख रहे थे और वह वह रोने लगे। टोरेस को जब मैदान से बाहर ले जाया जा रहा था तो डेपोरटिवो के प्रशंसक भी अपनी सीटों से खड़े हो गए। एटलेटिको के खिलाड़ी फिलिप लुई ने कहा, ‘‘हम सभी घबरा गये थे। अभी तक हमें जो समाचार मिले हैं वह अच्छे हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि फर्नांडो सही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News