हरेंद्र ने खुद नहीं बढ़ाया अपना अनुबंध: खेल सचिव

Friday, June 2, 2017 10:00 AM
हरेंद्र ने खुद नहीं बढ़ाया अपना अनुबंध: खेल सचिव

नई दिल्ली:  केंद्रीय खेल सचिव इंजेटी श्रीनिवास ने गुरूवार को स्पष्ट किया कि भारत को जूनियर विश्वकप हॉकी का चैंपियन बनाने वाले कोच हरेंद्र सिंह ने अपना अनुबंध बढ़ाने के लिए नहीं कहा था।  

इंजेटी श्रीनिवास ने केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में संवाददाता सम्मेलन में हरेंद्र को हटाए जाने के संबंध में पूछे गए एक सवाल पर स्पष्ट किया कि हमें हॉकी इंडिया से जो सूचना मिली है उसके अनुसार हरेंद्र ने अपना अनुबंध बढ़ाने के लिए नहीं कहा था। खेल सचिव ने कहा कि हरेंद्र को हटाया नहीं गया है बल्कि अपना अनुबंध समाप्त होने के बाद उन्होंने हॉकी इंडिया से फिर आवेदन नहीं किया। यही कारण रहा कि हॉकी इंडिया को जूनियर टीम के कोच पद के लिए आवेदन मंगाने पड़े और फिलहाल जूड फेलिक्स को जूनियर टीम का प्रभार सौंपा गया है।

हरेंद्र का भारतीय टीम के साथ अनुबंध दिसंबर में टीम की विश्वकप की ऐतिहासिक जीत के बाद समाप्त हो गया। इस बीच ऐसी खबरें भी आयीं कि हरेंद्र ओमान टीम के कोच बनना चाहते हैं। यह भी खबरें थीं कि हॉकी इंडिया ने हरेंद्र से संपर्क नहीं किया। जूनियर टीम का इस समय बेंगलुरू के साई साउथ सेंटर में शिविर चल रहा है।  खेल सचिव ने हरेंद्र को लेकर उठे विवादों का पटाक्षेप करते हुए स्पष्ट किया कि उन्होंने ही हॉकी इंडिया को आवेदन नहीं किया था। 




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !