हॉकी शिविर में जूनियर टीम के 11 खिलाड़ियों को मिली जगह

Friday, March 10, 2017 4:07 PM
हॉकी शिविर में जूनियर टीम के 11 खिलाड़ियों को मिली जगह

नई दिल्ली: हॉकी इंडिया ने आज राष्ट्रीय शिविर के लिए 33 सदस्यीय कोर संभावित खिलाडिय़ों की सूची की घोषणा की जो 14 मार्च से बेंगलुरू में भारतीय खेल प्राधिकरण में लगेगा। मुख्य कोच रोलैंट ओल्टमैंस के मार्गदर्शन में होने वाले राष्ट्रीय शिविर में पिछले साल की स्वर्ण पदक जीतने वाली जूनियर विश्व कप विजेता टीम से 11 खिलाड़ी शामिल हैं।  

जूनियर टीम के खिलाडिय़ों ने हाल में समाप्त हुई हाकी इंडिया लीग में अच्छा प्रदर्शन किया था। मंदीप सिंह, हरजीत सिंह, हरमनप्रीत सिंह और विकास दहिया इससे पहले सीनियर पुरूष शिविर का हिस्सा रह चुके हैं। डिफेंडर दिप्सान टिर्की और गुरिंदर सिंह, मिडफील्डर सुमित नीलकांत शर्मा, मनप्रीत और सिमरनजीत सिंह, फारवर्ड गुरजांत सिंह कोर ग्रुप में शामिल किये जाने नये खिलाड़ी हैं जिन्हें अप्रैल में होने वाले सुल्तान अजलन शाह कप से पहले कड़ी ट्रेनिंग दी जाएगी जिसके बाद जून में पुरूष हाकी विश्व लीग सेमीफाइनल लंदन 2017 खेला जायेगा।   

मुंबई के 20 वर्षीय गोलकीपर सूरज करकेरा को भी सीनियर पुरूष शिविर के लिये बुलावा मिला है। वह पिछले साल वेलेंसिया में हुए 4 देशों के अंतरराष्ट्रीय जूनियर हाकी टूर्नामेंट में जूनियर पुरूष टीम का हिस्सा थे। अमित रोहिदास भी कोर संभावित खिलाडिय़ों की सूची का हिस्सा हैं।  



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!