हार्दिक पांड्या और शिबानी दांडेकर की चैट हुई वायरल, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

punjabkesari.in Thursday, Sep 21, 2017 - 02:50 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों फिर सुर्खियों मेें चल रहे हैं। उन्होंने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सबका ध्यान अपनी और आकष्रित किया है। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में पाकिस्‍तान के खिलाफ धाकड़ बल्‍लेबाजी कर उन्‍होंने फैंस की संख्‍या तेजी से बढ़ाई है। पांड्या के शानदार प्रर्दशन से टीवी होस्‍ट और मॉडल शिबानी दांडेकर भी प्रभावित हुईं। शिबानी और पंड्या के बीच ट्विटर पर हुई बातचीत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

आस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 सिंतबर को सीरीज के पहले मैच में पांड्या ने ताबडतोड़ पारी खेली। पांड्या के शानदार प्रर्दशन से शिबानी ने ट्वीट कर उनकी खुब तारीफ की। इस दौरान इनके बीच ट्विटर पर हुई बातचीच से सोशल मीडिया में तूफान मच गया है। शिबानी आईपीएल की होस्ट रह चुकी है जिसके चलते उनके क्रिकेटर्स के साथ अच्छे संबंध हैं। शिबानी अपने बेखौफ अंदाज के लिए भी जानी जाती है और हार्दिक तो मस्तमौला खिलाड़ी के रूप में ही पहचाने जाते हैं।

भारतीय टीम इस समय आस्ट्रेलिया के साथ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। सीरीज की पहला मैच भारत ने अपना नाम कर लिया है। टीम का स्कोर 100 का आंकड़ा पार करने से पहले ही 5 भारतीय खिलाड़ी पवेलियन लौट चुके थे। हालांकि हार्दिक पांड्या और धोनी की पारी की बदौलत ने टीम इंडिया का स्कोर 281 रनों तक पहुंचा और आखिरकार टीम इंडिया की शानदार जीत हुई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News