धोनी के 2019 वर्ल्ड कप खेलने पर गाैतम गंभीर ने तोड़ी चुप्पी

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 02:23 PM (IST)

नई दिल्लीः विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी 2019 का वर्ल्ड कप खेलेंगे या नहीं, इसपर चारों तरफ से चर्चाएं हो रही हैं। इस बीच बल्लेबाज गाैतम गंभीर ने धोनी के वर्ल्ड कप खेलने पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि अगर उन्हें 15 सदस्यीय टीम में जगह बनानी है तो उन्हें लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा। 

प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की लगी है कतार
गंभीर का मानना है कि टीम में चयन के लिए पहली प्राथमिकता उस खिलाड़ी का प्रदर्शन होना चाहिए। भले ही वो खिलाड़ी कितना ही सीनियर क्यों ना हो। उन्होंने कहा कि टीम में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की कतार लगी है, जिसमें दिनेश कार्तिक, केधार जावन, मनीष पांडे आैर ऋषभ पंत माैजूद हैं। ऐसे में इन खिलाड़ियों के आने से धोनी पर दवाब आैर भी बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि अगर धोनी को वर्ल्ड कप में जगह बनानी है तो उन्हें लगातार अच्छी परफाॅरमेंस देनी होगी। 

कार्तिक को शामिल ना करने से खफा हैं गंभीर
श्रीलंका के खिलाफ चल रही 5 वनडे मैचों की सीरीज में दिनेश कार्तिक को शामिल ना करने से गंभीर खफा हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे खिलाड़ियों को टीम से बाहर रखना हमारे लिए बड़ा नुक्सान हैं। कार्तिक ऐसा खिलाड़ी है जो माैका मिलने पर अच्छा प्रदर्शन करता है। उनका मानना है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद उन्हे टीम में शामिल नहीं किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News