युवराज की वापसी को लेकर ये क्या कह गए गौतम गंभीर

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 10:40 AM (IST)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के सिक्सर किंग कहे जाने वाले धाकड़ खिलाड़ी युवराज सिंह को श्रीलंका के खिलाफ हो रहे वनडे मैच में जगह नहीं दी गई और इसी वजह से कई दिग्गज खिलाड़ियों की प्रतिक्रियाएं आ रही है। इसी दौरान वनडे टीम में युवी को जगह ना मिलने पर गौतम गंभीर ने अपनी राय रखी है।

युवी का टीम में वापसी करना मुश्किल 
उनका कहना है कि युवराज सिंह के लिए टीम में वापसी करना मुश्किल है और इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि 'आराम' शब्द युवराज सिंह के लिए सही है। एक बेवसाइट में इंटरव्यू के दौरान जब गंभीर से पूछा गया गया कि उन्हें क्यों लगता कि युवराज सिंह निकट भविष्य में टीम इंडिया में जगह नहीं बना पाएंगे। गंभीर ने कहा कि उम्मीद है कि कोच, सिलेक्टर और कप्तान ने युवराज से बातचीत की हो और उन्हें सही सलाह दी हो। आप मीडिया से जो भी कहना चाहते हो कह सकते हो लेकिन खिलाड़ी को आपको एकदम सही राय देनी चाहिए।

युवी को देना चाहिए ज्यादा मौके 
मुझे नहीं लगता कि आराम देना सही शब्द है क्योंकि उन्होंने क्रिकेट काफी दिनों से नहीं खेली है और वह खेलना चाहते थे। अगर आप उन्हें वर्ल्ड कप में देखना चाहते हैं तो उन्हें ज्यादा मौके दिए जाने चाहिए। आपको उन्हें लय में आने के लिए मौका देना चाहिए। आप युवराज को एक सीरीज में आराम देते हुए एक सीरीज में नहीं खिला सकते। सभी चीजों को देखते हुए, युवराज का वापसी करना कठिन नजर आ रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News