गंभीर के पास है वॉर्नर को पीछे छोडऩे का मौका

Thursday, May 18, 2017 9:12 PM
गंभीर के पास है वॉर्नर को पीछे छोडऩे का मौका

नई दिल्ली: कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर और पुणे के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट आईपीएल 10 में सर्वाधिक रन बनाने और सर्वाधिक विकेट लेने के लिए ओरेंज कैप तथा पर्पल कैप के दावेदारों में शामिल हैं। आईपीएल से एलिमिनेट हो चुकी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के कप्तान डेविड वार्नर और उनकी टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पास इस समय क्रमश: ओरेंज और पर्पल कैप है। 

वॉर्नर से आगे निकलने का है मौका
वार्नर ने टूर्नामेंट में 14 मैचों में 641 रन है और उन्हें कोलकाता के कप्तान गंभीर ही नजदीकी चुनौती दे रहे हैं। गंभीर ने अब तक 15 मैचों में 486 रन बनाए हैं। गंभीर और वार्नर के बीच 155 रन का फासला है। गंभीर की टीम कोलकाता को शुक्रवार को मुंबई इंडियंस से क्वालिफायर दो में खेलना है। गंभीर यदि फाइनल तक पहुंचते हैं तो उनके पास वार्नर से आगे निकलने का मौका रहेगा।   

भुवनेश्वर ने टूर्नामेंट में 14 मैचों में 26 विकेट हासिल किये हैं और पुणे के उनादकट 22 विकेटों के साथ भुवनेश्वर को नजदीकी चुनौती दे रहे हैं। पुणे की टीम फाइनल में पहुंच चुकी है और उनादकट के पास भुवनेश्वर से आगे निकलने के लिए एक मैच बचा है। फाइनल में एक बेहतरीन प्रदर्शन उनादकट को पर्पल कैप दिला सकता है। 




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !