कुंबले के समर्थन में उतरे पूर्व दिग्गज क्रिकेटर, जानिए किसने क्या कहा?

punjabkesari.in Wednesday, Jun 21, 2017 - 05:08 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले के अचानक अपने पद से इस्तीफा देने पर चौतरफा प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं जिसमें कई देसी और विदेशी पूर्व क्रिकेटरों ने कुंबले के इस निर्णय पर असंतोष और नाखुशी प्रकट की है। कई पूर्व क्रिकेटरों ने कुंबले के इस निर्णय को लेकर ट्वीटर पर अपनी सोच साझा की। 
PunjabKesari
पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा कि कुंबले एक कड़े कोच थे लेकिन टीम इंडिया के कुछ लोगों को यह बात अच्छी नहीं लगी क्योंकि उन्हें कोई ऐसा कोच चाहिये था जो उन्हें ट्रेनिंग के लिये न कहकर शॉपिंग और घूमने की इजाजत दे दे। गावस्कर हमेशा ही भारतीय टीम के खिलाड़ियों पर अपने बयानों को लेकर मुखर रहे हैं और उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से टीम इंडिया के खिलाड़यिों पर व्यंग्य किया। 
PunjabKesari
पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी ने कुंबले के समर्थन में कई ट्वीट ये और कहा कि वह इस निर्णय से ज्यादा हैरान नहीं हैं क्योंकि अपने सम्मान से प्यार करने वाला व्यक्ति इस माहौल में वैसे भी काम नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि दिग्गज भारतीय कुंबले के खिलाफ जिसने भी लड़ाई छेड़ी है उसने आभार को खिड़की से बाहर फेंक दिया है। लेकिन अंतत: इसमें भारतीय क्रिकेट का ही नुकसान हुआ है।
PunjabKesari
कृष्णामचारी श्रीकांत ने भी भारतीय कोच के इस तरह से इस्तीफे को लेकर दुख जताया। उन्होंने लिखा कि मैं इस खबर को सुनकर दुखी हूं कि आपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मैं आपको औ परिवार को भविष्य के लिये शुभकामनाएं देता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News