कोहनी मारने के लिए माफी मांगने जापान जाएगा कोरियाई खिलाड़ी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2017 - 11:23 AM (IST)

सोल: दक्षिण कोरिया एक फुटबालर हाल में एशियाई चैंपियन्स लीग मैच के दौरान विरोधी टीम के खिलाड़ी पर कोहनी मारने के लिए माफी मांगने जापान जाएगा।  साइतामा में पिछले सप्ताह खेले गए मैच में जेजु युनाईटेड के डिफेंडर बेक डोंग गियु तब बेंच पर बैठे थे जब वह वहां से दौड़कर आए और उन्होंने उरावा रेड्स के कप्तान युकी अबे के सिर पर अपनी कोहनी मार दी।  

जापानी टीम ने यह मैच 3-0 से जीतकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई लेकिन खेल समाप्त होने से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी कई बार एक दूसरे से भिड़े।  बेक को लाल कार्ड दिखाया गया। उनके साथी कियोन हांग जिन को भी बाहर का रास्ता दिखाया गया। उरावा ने जेजु के खिलाड़ियों के व्यवहार को लेकर एशियाई फुटबाल महासंघ में शिकायत भी दर्ज कराई। 

जेजु के एक अधिकारी ने दक्षिण कोरियाई समाचार एजेंसी योनहाप से कहा कि बेक निजी तौर पर अबे से मिलकर माफी मांगना चाहते हैं। वह भविष्य में जापान जाकर माफी मांगेंगे। बेक को लगा कि उरावा के खिलाड़ी उनके साथियों को चोट पहुंचा रहे हैं और इसलिए उन्होंने कोहनी मारी। उन्होंने कहा कि बेक को तब अपने कृत्य पर दुख हुआ जब उन्हें पता चला कि जिस खिलाड़ी को उन्होंने चोट पहुंचाई उसका परिवार भी स्टेडियम में उपस्थित था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News