U-17 विश्वकप टूर्नामैंट की तैयारियों से खुश हैं फीफा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2017 - 03:43 PM (IST)

नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल महासंघ (फीफा) ने भारत की मेजबानी में इस वर्ष अक्टूबर में होने वाले अंडर 17 विश्वकप टूर्नामैंट की तैयारियों पर अपनी संतुष्टि जताई है। फीफा के आयोजन अध्यक्ष जैमी यार्जा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल 21 से 27 मार्च के बीच आयोजन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बुधवार को राजधानी पहुंचा और उन्होंने यहां सबसे पहले जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में जारी तैयारियों का जायजा लेने के बाद इस पर अपनी संतुष्टि जाहिर की।   

आयोजन अध्यक्ष यार्जा ने स्टेडियम में तैयारियों का जायजा लेने के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि एक साल बाद यहां काफी बदलाव देखने को मिला है। लेकिन विश्वकप के मद्देनजर अभी और भी बहुत कुछ करने की जरुरत है। हम खेल मंत्रालय और भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के साथ मिलकर तैयारियों को अंतिम रूप दे रहे हैं। यार्जा ने कहा कि हम यहां विभिन्न एजेंसियों और संस्थाओं के साथ मिलकर जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि बाकी बचे और काम अगले महीने के अंत तक कर पूरा लिया जाएगा।

फीफा प्रतिनिधिमंडल विश्वकप की मेजबानी कर रहे दिल्ली समेत 6 स्थानों का दौरा करेगा। इस कड़ी में वह गुरुवार को गोवा में जारी तैयारियों का जायजा लेने के लिए गोवा जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News