IPL में इन एंकर ने लगाया ग्लैमर का तड़का

punjabkesari.in Friday, May 13, 2016 - 11:22 AM (IST)

नई दिल्ली: क्रिकेट का सबसे ज्यादा रोमांचिक फार्मेंट आईपीएल का क्रेज इन दिनों सबसे ज्यादा है। इस टूर्नामैंट में महिला क्रिकेट एंकर अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का मन मोह लेते है। महिला क्रिकेट एंकर का होना आईपीएल का एक हिस्सा सा बन गया है। जानिए, आईपीएल में किस-किस महिला एंकर ने की एंट्री-
 
मंदिरा बेदी 
क्रिकेट में एंकरिंग का बात आए तो मंदिरा बेदी का नाम न आएं ऐसे कैसे हो सकता है। भारत की पहली महिला क्रिकेट एंकर मंदिरा बेदी ने आईपीएल के दूसरे सीजन में अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया। इनके अलावा आईसीसी विश्व कप 2003 और 2007 में और चैंपियंस ट्रॉफी 2004 और 2006 में भी एंकरिंग कर चुकी है। 
 
शिबानी डांडेकर 
मॉडल और सिंगर रह चुकी शिबानी डांडेकर ने 2011 में आईपीएल के शो एक्सट्रा ईनिंग्स को होस्ट किया था और 5 साल तक आईपीएल (2011-2015) के साथ जुड़ी रही थीं।
 
अर्चना विजय
मशहूर रियल्टी शो झलक दिखला जा में अपना जलवा दिखा चुकी अर्चना विजय भी 2005 का गेट गार्जियस शो होस्ट कर चुकी हैं। आईपीएल 5 में अपनी एंकरिंग के जौहर दिखाएं।
 
करिश्मा कोटक
आईपीएल 2013 में एंकरिंग कर रही करिश्मा कोटक आईपीएल से पहले कलर्स के शो बिग बॉस सीजन 6 में अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी थीं। इसके अलावा वह अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के लिए बनाए गए शो स्पा डॉयरीज में होस्ट की भूमिका निभा चुकी थीं।
 
रौशेल मैरी राव 
आईपीएल 2013 में करिश्मा कोटक, समीर कोचर और गौरव कपूर के साथ एंकरिंग करती हुई नजर आई थीं। रौशेल इससे पहले 2012 में पैंटालूंस मिस इंडिया पैंजेंट में पहली रनर अप रह चुकी हैं। हाल ही में वे कलर्स के शो बिग बॉस में भी नजर आई थी। 2016 के इस सीजन में भी रौशेल ही एंकरिंग करती नजर आ रही है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News