चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए रोहित-केदार के बिना इंगलैंड पहुंची टीम इंडिया

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2017 - 03:56 PM (IST)

नई दिल्ली: विराट कोहली के नेतृत्व वाली भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड की मेजबानी में एक से 18 जून तक चलने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्राफी में हिस्सा लेने के लिए गुुरुवार को इंग्लैंड पहुंच गई जहां वह इस बार अपना खिताब बचाने उतरेगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

भारतीय टीम बुधवार शाम को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बायोपिक‘ सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’देखने के बाद इंग्लैंड के लिए रवाना हुई थी और टीम आज सुबह ही इंग्लैंड पहुंची है। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर टीम की एक फोटो पोस्ट की है जिसमें कप्तान विराट कोहली, अजिंक्या रहाणे और शिखर धवन चीयर करते नजर आ रहे हैं।  टीम इंडिया टी 20 का सीजन 10 की चैंपियन बनीं मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा और केदार जाधव के बिना ही इंग्लैंड पहुंची है।

रोहित ने अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए बीसीसीआई से कुछ दिन की छुट्टी मांगी थी जिसे बोर्ड ने स्वीकार कर लिया है। रोहित के अलावा महाराष्ट्र के बल्लेबाज केदार जाधव वीजा दिक्कतों के कारण टीम के साथ नहीं जा सके थे। लेकिन केदार अब शुक्रवार को इंग्लैंड के लिए रवाना हो सकते हैं। बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि दोनों खिलाड़ी 28 मई को होने वाले पहले अभ्यास मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News