रियो आेलिंपिक की तुलना में तैयारी बेहतर : मारिन

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 11:30 AM (IST)

ग्लास्गो:  गत चैम्पियन कैरोलिना मारिन की निगाहें विश्व चैम्पियनशिप में हैट्रिक पर लगी हैं, उनका कहना है कि वह रियो आेलिंपिक की तुलना में बेहतरीन रूप से तैयार हैं, जिसमें उन्होंने स्वर्ण पदक अपने नाम किया। मारिन ने कहा कि अब मेरी तैयारी दो महीनों की रही है। मैंने रियो आेलिंपिक से पहले से ज्यादा बेहतर तरीके से तैयारी की है।

उन्होंने कहा कि मेरा मुख्य लक्ष्य स्वर्ण पदक के लिए खेलना है। मुझे कुछ कड़े मुकाबलों में भिडऩा होगा लेकिन मैं अपना खिताब बचाने के बारे में सोचने के बजाय एक बार में एक ही मैच पर ध्यान लगाए हूं। रियो आेलंपिक के बाद मारिन को अपनी जांघ संबंधित चोटों से जूझना पड़ा, जिससे उनके प्रदर्शन पर असर पड़ा और वह एक भी खिताब अपने नाम नहीं कर सकी।   

दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी ने कहा कि आेलिंपिक एक साल पहले था। मुझे इसके बारे में भूलना होगा। आेलिंपिक के बाद मुझे कुछ चोटों से परेशानी हुई और मैं अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी, यह निराशाजनक था। अब मैं फिर से अच्छा खेल रही हूं। तीसरी वरीय खिलाड़ी को शुरूआती दौर में बाई मिली है और वह अपने अभियान की शुरूआत हांगकांग की यिप पुई यिन और रूस की नटालिया पर्मिनोवा के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता के खिलाफ करेंगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News