Pics: कुत्तों को खिलाए थे गर्लफ्रेंड की लाश के टुकड़े, आज फिर हुआ टीम में शामिल

Wednesday, March 15, 2017 2:05 PM

नई दिल्ली: चाहे क्रिकेट हो या फिर कोई अन्य खेल, कई बार इसमें खिलाड़ी कुछ ऐसी गलत हरकतें कर बैठते हैं जिसकी वजह से उन्हें टीम से निलंबित कर दिया जाता है। ब्राजील की नेशनल फुटबॉल टीम के खिलाड़ी डिसूजा भी एक संगीन अपराध कर बैठे थे जिस कारण उन्हें टीम से निलंबित कर दिया था लेकिन ब्राजील के सैकेंड फुटबॉल क्लब ने इस दागी खिलाड़ी को फिर से टीम में शामिल कर खेल जगत को शर्मसार कर दिया है।

 2010 में पहली बार किया गया था गिरफ्तार
दरअसल, इस क्लब ने एक ऐसे फुटबॉलर के साथ दो साल का कॉन्ट्रेक्ट कर लिया है, जिसने गर्लफ्रैंड का मर्डर कर उसके टुकड़े पालतू कुत्ते को खिलाए दिए थे। जी हां,  ब्राजील की नेशनल टीम में इंट्री पाने के बेहद करीब रहे ब्रूनो को 2010 में पहली बार गिरफ्तार किया गया था। कोर्ट ने उसे 22 साल की सजा सुनाई थी। उसने वहां के सुप्रीम कोर्ट में अपील की और कोर्ट ने गुनाह साबित होने तक ब्रूनो को जेल से बाहर आने और फिर से खेलने की छूट दे दी। 

ब्रूनो की वापसी से 3 स्पॉन्सरों किया करार खत्म
ब्रूनो को टीम में शामिल करने के बाद 3 स्पॉन्सरों ने टीम के साथ अपना करार खत्म कर लिया है। इसके बावजूद बोआ एस्पोर्टे क्लब अपने स्टैंड पर अड़ा हुआ है। क्लब ने एक बयान जारी कर कहा कि ब्रूनो को देश की सबसे बड़ी अदालत ने आजाद किया है। ऐसे में उसे खेलने से रोकना उचित नहीं है।

एलिजा के बेटे का खर्च नहीं उठाना चाहते थे ब्रूनो
ब्रूनो शादीशुदा था और दो बेटियों का पिता था। एलिजा से उसकी मुलाकात एक ड्रग्स पार्टी में हुई थी। बाद में दोनों के बीच रिलेशनशिप बन गया। एलिजा ने इस बीच एक बेटे को जन्म दिया और ब्रूनो से उसके लिए खर्च मांगना शुरू किया। ब्रूनो इसके लिए तैयार नहीं था और उसने एलिजा का अपहरण करवा कर चार महीने के बेटे के सामने ही उसकी हत्या करवा दी। इस हत्या कांड में ब्रूनो की वाइफ, उसका भतीजा और एक पुलिस अधिकारी भी शामिल था।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!