ब्राजील ने होंडुरास को 3-0 से हराया, क्वार्टरफाइनल में जर्मनी से होगी भिड़ंत

punjabkesari.in Thursday, Oct 19, 2017 - 09:53 AM (IST)

कोच्चि:  स्ट्राइकर ब्रेन्नर के दो गोल की मदद से खिताब की प्रबल दावेदार ब्राजील ने विजयी लय जारी रखते हुए यहां होंडुरास को 3-0 से शिकस्त देकर फीफा अंडर-17 विश्व कप के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया जहां उसकी भिड़ंत जर्मनी से होगी।  

अपने चौथे खिताब की कोशिश में जुटी ब्राजील की टीम उम्मीदों पर खरा उतर रही है, उसने अपने सभी ग्रुप मैचों में फतह हासिल करने के बाद आज भी दबदबा जारी रखा और प्री क्वार्टरफाइनल में होंडुरास की चुनौती आसानी से पस्त कर दी।  ब्रेन्नर ने 11वें और 56वें मिनट में गोल दागा था जबकि मार्कोस एंटोनियो ने 44वें मिनट में तीसरा गोल किया, जिससे ब्राजील ने टूर्नामेंट में अपनी बड़ी जीत दर्ज की। इससे पहले उसने ग्रुप डी में स्पेन को 2-1 से, उत्तर कोरिया को 2-0 से और नाइजर को 2-0 से मात दी थी।  

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में दर्शकों ने ब्राजील का पूरा समर्थन किया और मैच में होंडुरास की टीम काफी कम हमले कर सकी, उसने प्रत्येक हाफ में एक एक बार ही गोलपोस्ट में सेंध लगाई।  होंडुरास ने ग्रुप ई के अपने तीनों मैचों में एक एक गोल किया था लेकिन आज वह ऐसा नहीं कर सकी।  अब ब्राजील की टीम 22 अक्तूबर को क्वार्टरफाइनल खेलने के लिए कोलकाता जाएगी, जहां उसकी भिड़ंत जर्मनी से होगी जिसने नई दिल्ली में 16 अक्तूबर को हुए प्री क्वार्टरफाइनल में कोलंबिया को 4-0 से हराया था। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News