टीम इंडिया कोच मामले में फिर नया मोड़, जहीर और द्रविड़ की जगह अभी तय नहीं

punjabkesari.in Saturday, Jul 15, 2017 - 07:01 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट में चल रहा कोच विवाद ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक बार फिर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गेंदबाजी कोच जहीर खान और बल्लेबाजी सलाहकार राहुल द्रविड़ की हाल में नियुक्तियों पर अचानक यू टर्न ले लिए है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार को दोनों की नियुक्ति पर प्रशासकों की समिति(सीओए) ने रोक लगा दी गई है जिसपर अंतिम फैसला 22 जुलाई को लिया जाएगा। 
PunjabKesari
शास्त्री चुनेंगे अपना स्टाफ
बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने 11 जुलाई को पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री को भारतीय टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया था जबकि द्रविड़ को विदेशी दौरों पर भारतीय बल्लेबाजी सलाहकार तथा पूर्व तेका गेंदबाज जहीर खान को गेंदबाजी कोच बनाने की घोषणा की थी। लेकिन अब बोर्ड ने अपने इस फैसले पर बड़ा यू-टर्न ले लिया है। वहीं माना जा रहा है कि शास्त्री अब खुद ही अपना सपोर्ट स्टाफ चुनेंगे।

अभी द्रविड और जहीर के नाम पर मुहर नहीं
बोर्ड का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति के अध्यक्ष विनोद राय ने कहा है कि द्रविड़ और जहीर के नामों की सपोर्ट स्टाफ में इन पदों पर केवल सिफारिश ही की गई थी और उनकी नियुक्तियों पर मुहर के लिए सीओए से और मुख्य कोच शास्त्री से सलाह किए जाने की जरूरत है। इस बीच माना जा रहा है कि नवनियुक्त कोच शास्त्री अपना सपोर्ट स्टाफ खुद ही चुनेंगे। वहीं सीओए ने शनिवार को ही एक नई चार सदस्यीय समिति का गठन किया है जो द्रविड़ और जहीर को लेकर आगे का फैसला करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News