ज्योतिष की भविष्यवाणी- सरफराज पर भारी पड़ेंगे विराट के सितारे

Sunday, June 18, 2017 1:27 PM
ज्योतिष की भविष्यवाणी- सरफराज पर भारी पड़ेंगे विराट के सितारे

नई दिल्लीः भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के सितारे पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद पर भारी पड़ेंगे। दोनों के चंद्र कुंडली की यदि ज्योतिष के लिहाज से तुलना की जाए तो विराट का पलड़ा भारी पड़ता नजर आ रहा है।
PunjabKesari
विराट कोहली की कुंडली
5 नवंबर 1988 को दिल्ली में पैदा हुए विराट कोहली की चंद्र कुंडली 6 लग्न कन्या की है जिसका स्वामी बुध है। कोहली की कुंडली में चंद्रमा के ऊपर से इस समय बृहस्पति गोचर कर रहा है। चंद्रमा के ऊपर से ज्यूपिटर का ये गोचर गज कसेरी योग का निर्माण करते हैं जोकि ज्योतिष के लिहाज से काफी शुभ माना जाता है। इस स्थिति में जातक को पोजिशन और पावर प्रसिद्धि मिलती है। जिस वक्त भारत-पाक का फाइनल चल रहा होगा उस समय चंद्रमा मीन राशि में आकर 7वीं दृष्टि से कोहली की चंद्र कुडली में लग्न को देखेगा। गोचर में चंद्रमा का 7वें भाव से उस घर को देखना जहां पर वह खुद बैठा है वह भी शुभ माना जाता है।
PunjabKesari
सरफराज की कुंडली
यदि हम सरफराज की चंद्र कुंडली का विश्लेषण करें तो बृहस्पति सरफराज की कुंडली में भी मीन राशि में आकर चंद्रमा के साथ बैठा है लेकिन इस कुंडली में राहू ज्युपिटर और चंद्रमा के साथ उसे ग्रहण लगा रहा है। आज भी चंद्रमा मीन राशि गुजर रहा है लेकिन गोचर में सरफराज की कुंडली में चंद्रमा को ग्रहण लग रहा है। ज्योतिष के लिहाज से आज का दिन सरफराज के लिए अच्छा नहीं है क्योंकि चंद्रमा ज्योतिष में कारक के तौर पर देखा जाता है और चंद्रमा को ग्रहण लगाना कार्य में बाधा का सूचक है। आज शाम जिस समय भारत-पाकिस्तान का मैच चल रहा होगा। उस समय चंद्रमा उत्तर भद्रपद नत्रत्र के चौथे चरण में होगा लेकिन मैच के मध्य में चंद्रमा रेवती नक्षत्र में प्रवेश कर जाएगा। रेवतती नक्षत्र बुद्ध का नक्षत्र है और विराट कोहली की कुंडली में बुध लग्न का स्वामी है।
PunjabKesari
हालांकि मैच के दौरान दोनों टीमों के मध्य दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा लेकिन सितारे आज विराट के पक्ष में नजर आ रहे हैं।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !