श्रीलंकाई खिलाड़ी पर फिर भड़के इशांत शर्मा,जमकर हुई बहस

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2015 - 07:25 PM (IST)

कोलंबो : भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की यहां चल रहे तीसरे और निर्णायक टेस्ट के चौथे दिन सोमवार को एक बार फिर मेजबान श्रीलंकाई खिलाड़यिों से कहासुनी हो गई। गौरतलब है कि मैच के तीसरे दिन रविवार को भी इस तेज गेंदबाज की श्रीलंकाई खिलाडिय़ों रंगना हेरात और कुशल परेरा से कहासुनी हो गई थी जिसके बाद शर्मा पर मैच फीस का 65 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया था। भारत की दूसरी पारी के 76 वें ओवर के दौरान तेज गेंदबाज धमिका प्रसाद ने गेंदबाजी करते हुए पहली दो गेंदों में बाउंसर फेंकी जिसके बदले में इशांत मुस्करा दिए। 
 
इसके बाद झुझलाए प्रसाद ने इशांत पर तीसरी बाउंसर फेंकी जोकि अंपायर द्वारा नो बाल करार दी गई। इशांत इस बाउंसर पर एक रन के लिए दौड़े और जब इशांत प्रसाद के पास से गुजरे तो उन्होंने इशांत को कुछ अपशब्द कहे। रन पूरा करने के बाद इशांत ,प्रसाद के पास आए और उनकी प्रसाद से भी कहासुनी हो गई। 
 
प्रसाद और इशांत के बीच जब कहासुनी चल ही रही तो श्रीलंका के धाकड़ बल्लेबाज दिनेश चांडीमल वहां से गुजरे और उन्होंने भी इशांत से कुछ अपशब्द कहे जिसके बाद दूसरे छोर पर खड़े भारतीय बल्लेबाज रविचन्द्रन अश्विन भी नाराज हो गए। अश्विन इसके बाद फील्ड अंपायर रॉड टकर और नाइजेल लांग के पास गए और उन्होंने उनसे इस बारे में शिकायत की। अंपायरो ने इसके बाद मामले में बीच बचाव किया और श्रीलंकाई कप्तान एंजेलो मैथ्यूज से खिलाडिय़ों को शांत करने को कहा। कहासुनी से झल्लाए प्रसाद इसके बाद भी अपने ऊपर संयम नहीं रख पाए और इशांत के खिलाफ चौथी बाउंसर फेंकी। 
 
ओवर की अंतिम गेंद में प्रसाद ने अश्विन को आउट कर दिया और जब इशांत भारतीय पारी के समापन के बाद पवेलियन की तरफ वापस लौट रहे थे तो प्रसाद एक बार फिर उनकी तरफ आए और उनसे कुछ शब्द कहे। गौरतलब है कि सीरीज में यह दूसरा मौका है जब तेज गेंदबाज इशांत अपने ऊपर संयम नहीं रख सके और श्रीलंकाई खिलाडिय़ों से उलझ गए। भारत और श्रीलंका तीन मैचों की सीरीज में इस समय 1-1 की बराबरी पर है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News