इस दिग्गज खिलाड़ी के बारे में हुआ बड़ा खुलासा!(Watch Pics)

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2015 - 12:11 PM (IST)

नई दिल्ली: ब्राजील की एक स्टूडेंट डायना सटिल्हो ने पुर्तगाल के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में स्टूडेंट डायना ने यह कहते हुए चौंका दिया कि फीफा वर्ल्ड कप-2014 के दौरान वर्ल्ड के सबसे बड़े क्लब में से एक रियाल मैड्रिड के इस दिग्गज फुटबॉलर के साथ उसके फिजिकल रिलेशन रहे। वैसे यह पहला मौका नहीं है, जब किसी ने रोनाल्डो के साथ खुद के फिजिकल रिलेशन होने का खुलासा किया हो। इससे पहले तीन लड़कियां रोनाल्डो पर फिजिकल रिलेशनशिप का आरोप लगा चुकी हैं।

डायना सटिल्हो के मुताबिक, वे सोशल साइट के जरिए संपर्क में आएं। वेब कैम पर रोनाल्डो और मैं काफी देर तक चैट करते थे। रोनाल्डो ने मुझे चैटिंग के दौरान न्यूड होने के लिए भी कहा था और मैंने ऐसा किया भी। डायना ने बताया, रोनाल्डो जब टीम के साथ ब्राजील वर्ल्ड कप खेलने सितंबर, 2014 में आए तब उनकी पहली मुलाकात हुई थी। हमने एक रात में तीन बार संबंध भी बनाए। उन्हें मेरी बॉडी इरिना की तरह लगती थी, इसलिए मैं उन्हें काफी पसंद थी।

डायना ने बताया, रोनाल्डो मुझे देखते ही किसी बच्चे की तरह क्रेजी हो जाते थे। जैसे बच्चा अपनी पसंदीदा चीज देखकर होता है। उनसे मेरी अंतिम बार दिसंबर, 2014 में बात हुई थी, जब उन्होंने मुझे बताया कि इरिना ने रोनाल्डो के लिए कुछ मैसेज छोड़े हैं। उसके बाद उनकी कभी बात नहीं हुई। बता दें कि मार्च 2015 में इरिना ने रोनाल्डो पर धोखेबाज होने का आरोप लगाते हुए उससे पांच साल का संबंध खत्म कर लिया था। उसका कहना था कि वह कभी मेरे प्रति ईमानदार नहीं रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News