..तो इसलिए IPL फाइनल नहीं देखने जाएंगी अनुष्का

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2015 - 03:50 PM (IST)

नई दिल्ली: रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के फाइनल में ईडन गार्डंस स्टेडियम में रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस को चुनौती देंगे। इस दौरान मैच को देखने के लिए कई बॉलीवुड हस्तियां शिरकत भी करेंगे। इसके अलावा आने वाली फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में काम करने वाले बॉलीवुड कलाकार के साथ अनुष्का भी स्टेडियम में आने वाली थी, लेकिन जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस मैच का लुत्फ स्टेडियम से नहीं ले सकेंगी क्यों कि वह वीमार पड़ गई है,इसलिए कोलकाता नहीं आ पाएंगी।
 
अनुष्का के पीआरओ ने यह जानकारी देते हुए बताया कि अनुष्का शर्मा अचानक बीमार पड़ गई हैं। डॉक्टर ने उन्हें एक-दो दिन पूरा आराम करने की सलाह दी है। वो लगातार गर्म मौसम में फिल्म का प्रमोशन कर रही थीं। जल्द ही वो प्रमोशनल इवेंट्स के लिए फिर से ठीक हो जाएंगी। उन्होंने कोलकाता ना आ पाने पर अफसोस जताया है
 
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, राज्यपाल के. एन. त्रिपाठी के अलावा हिंदी फिल्म जगत की कई जानी-मानी हस्तियां रविवार को इडेन गार्डंस स्टेडियम में होने वाले आईपीएल-8 के फाइनल मैच को देखने पहुंचेंगी। फाइनल में दो बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स 2013 की चैम्पियन मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News