विजयी अभियान जारी रखने के लिए उतरेगी KKR

punjabkesari.in Friday, May 01, 2015 - 10:54 AM (IST)

बेंगलुरू: आईपीएल की गत चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स जब शनिवार को बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेजर्स बेंगलुरू के खिलाफ उतरेगी तो उसका एकमात्र लक्ष्य आईपीएल-8 में अपना विजयी अभियान जारी रखने का होगा।  चेन्नई को गुरूवार को हराने के बाद गौतम गंभीर के नेतृत्व वाली कोलकाता के हौसले पूरी तरह बुलंद हैं। वहीं भारतीय सुपरस्टार विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के पास अंकतालिका में ऊपर होने का यह सुनहरा मौका होगा जो इस समय चौथे स्थान पर काबिज है।

 
केकेआर ने गुरूवार को अपने पिछले मैच में चेन्नई के मजबूत बल्लेबाजी क्रम को अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से 165 के मामूली स्कोर पर रोक दिया था और अपने बल्लेबाजों के दम पर इस लक्ष्य को एक गेंद शेष रहते मात्र 3 विकेट खोकर पा लिया था। हालांकि चेन्नई से ही हुए इससे पहले रोमांचक मुकाबले में उसे मात्र दो रन से नजदीकी हार झेलनी पड़ी थी।  वहीं बेंगलुरू का पिछला मैच बारिश के कारण धुल गया था और वह सात मैचों में तीन जीतकर तथा सात अंकों के साथ वह अंकतालिका में केकेआर से एक कदम नीचे चौथे स्थान पर बनी हुई है। 
 
बेंगलुरू के पास विराट कोहली, विश्व के नंबर एक बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका के एबी डीविलियर्स और वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल जैसे धुआंधार क्रिकेटर हैं जिनके दम पर बेंगलुरू किसी भी बड़े से बड़े लक्ष्य को पाने की क्षमता रखती है।  

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News