शाहिद अफरीदी को लेकर 'बिग बॉस' के घर में अर्शी खान का बड़ा धमाका

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2017 - 04:18 PM (IST)

नई दिल्ली: टीवी का सबसे फेमस शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 का आगाज हो गया है। इस सीजन में अर्शी खान भी शामिल हैं। अर्शी कुछ समय पहले तब लाइमलाइट में आई थीं, जब उनका नाम पाकिस्तान के पूर्व दिगग्ज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी के साथ जुड़ा था। इस शो के पहले ही दिन उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है। 
PunjabKesari
अर्शी खान ने कहा-अफरीदी उनके महबूब थे 
अर्शी खान ने पहले दिन एक बार फिर शाहिद अफरीदी के उनके महबूब होने की बात दोहराई। घरवालों से बात करते हुए अर्शी खान ने कहा कि शाहिद अफरीदी के बारे में क्या बताउं? हमारा रिश्ता बहुत अच्छा रहा है। शाहिद अफरीदी तो मेरे महबूब रहे हैं और उनसे आज भी मैं उनकी बहुत ज्यादा इज्जत करती हूं।”  इसके बाद जब पड़ोसियों ने अर्शी से शाहिद अफरीदी से उनके रिश्ते के बारे में और ज्यादा जानने की कोशिश की तो वह बातें टाल गईं। शाहिद अफरीदी के अपने महबूब होने की बात दोहराते हुए उन्होंने कहा, ”अरे अफरीदी के बारे में मैं क्या-क्या बताउं।
PunjabKesari
अफरीदी को लेकर पहले भी कर चुकी है ट्वीट
बता दें कि अर्शी खान ने अफरीदी के साथ अपने रिश्तों को लेकर ट्वीट किया था कि हां, मैंने अफरीदी के साथ सेक्स किया था। क्या किसी के साथ सोने के लिए मुझे इंडियन मीडिया से इजाजत लेने के जरुरत है। यह मेरी निजी जिंदगी है। मेरे लिए यह प्यार है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News