खुल गया राज, इस बात को लेकर कुंबले-कोहली के बीच हुई थी लड़ाई

punjabkesari.in Wednesday, Jun 21, 2017 - 04:17 PM (IST)

नई दिल्ली: अनिल कुंबले ने मंगलवार को भारतीय टीम के कोच के पद से इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया। अटकले लगाई जा रहीं थी कि वे 2019 विश् कप तक टीम के साथ बने रहेंगे, लेकिन कप्तान विराट कोहली के साथ चल रही अनबन के कारण कुंबले को इस्तीफा देने पड़ा। कोहली-कुंबले के बीच किस बात को लेकर दूरी बनी, अब इस बात का राज खुल गया है। 
PunjabKesari
खिलाडिय़ों ने की थी शिकायत
पाकिस्तान के हाथों चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में मिली हार के बाद कोच अनिल कुंबले ने कुछ खिलाडिय़ों से निजी रूप से मैच में उनके प्रदर्शन को लेकर बात की। कुंबले ने खास तौर पर गेंदबाजों के खराब खेल को लेकर बात की थी। कुंबले को ये बात करना महंगा पड़ गया और खिलाडिय़ों ने इसकी शिकायत कप्तान कोहली से कर दी। इसके बाद ड्रेसिंग रूम में अजीब सा माहौल बन गया।
PunjabKesari
कुंबले-कोहली के बीच हुई थी कहासुनी
खबरे आ रही हैं कि चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच से पहले कुंबले-कोहली के बीच कहासुनी हुई थी। सूत्रों के मुताबिक टीम इंडिया के खिलाडिय़ों के साथ बैठक में अचानक विराट कोहली ने अनिल कुंबले को अपशब्द कहा। यह भी कहा कि टीम के खिलाड़ी नहीं चाहते कि वो टीम इंडिया के कोच बने रह। विराट कोहली के यह कहने पर अनिल कुंबले भड़क गए और उन्होंने कहा- बस बहुत हो गया, अब ये नहीं चलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News