गांगुली पर भड़के रवि शास्त्री, कहा- पूछो मुझसे क्या दिक्कत है?

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2016 - 11:59 AM (IST)

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर अनिल कुंबले को टीम इंडिया का नया कोच चुना गया। इस चुनाव से सभी खिलाड़ियों के चेहरे में नई चमक देखी गई हैं लेकिन इस फैसले से रवि शास्त्री का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा । उन्होंने एक बार फिर उन्होंने सौरव गांगुली पर निशाना साधा और पूछा ''सौरव गांगुली'' से पूछिए कि उन्हें मुझसे क्या दिक्कत है। बता दें कि कोच की चयन समिति में सौरव गांगुली भी शामिल थे। इससे पहले भी रवि शास्त्री ने कहा था कि 
 
शॉर्टलिस्ट किए गए लोगों में नहीं था कुंबले का नाम
रवि शास्त्री के मुताबिक, इंटरव्यू के दौरान गांगुली नहीं थे। कुंबले शॉर्टलिस्ट किए गए 21 लोगों में शामिल नहीं थे। उसके बाद भी गांगुली के दबाव में उन्हें चुना गया। उन्होंने कहा कि मैंने टीम डायरेक्टर के रूप में 18 महीने काफी मेहनत की थी, फिर भी मुझे हेड कोच के रूप में नहीं चुना गया। मुझे जब यह खबर मिली तो मैं काफी निराश हुआ और साथ ही उन्होंने अनिल कुंबले को शुभकामनाएं भी दी। 
 
इंटरव्यू के दौरान नहीं थे गांगुली
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं अब कमेंटरी की दुनिया में लौटने का विचार कर रहा हूं और मेरा इंटरव्यू शाम को 5 से 6 बजे के बीच हुआ था। इंटरव्यू के दौरान सचिन, वीवीएस लक्ष्मण और संजय जगदाले थे। गांगुली नहीं थे। मेरी मीटिंग काफी अच्छी रही। वे टीम को लेकर मेरी प्लानिंग के बारे में जानना चाहते थे। मैंने हर सवाल का जवाब दिया। 
 
बता दें कि रवि शास्त्री और सौरभ गांगुली की काफी समय से अनबन चल ही है।  एक साल पहले गांगुली टीम डायरेक्टर की दौड़ में रवि शास्त्री से पिछड़ गए थे। इसके बाद दोनों में अनबन और बढ़ गई थी। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News