अंगद बाजवा ने शॉटगन विश्व चैम्पियनिशप में प्रभावित किया

Friday, September 8, 2017 11:28 PM
अंगद बाजवा ने शॉटगन विश्व चैम्पियनिशप में प्रभावित किया

मास्को: युवा भारतीय निशानेबाज अंगद बाजवा ने आज यहां आईएसएसएफ शॉटगन विश्व चैम्पियनशिप के पुरूष स्कीट क्वालीफायर में दूसरे दिन परफेक्ट 25 अंक का स्कोर बनाकर प्रभावित किया। फोक्स लॉज शूटिंग रेंज में अंगद ने 75 में से 72 निशाने सही लगाये जिससे वह 15वें स्थान पर चल रहे हैं और कल फाइनल के लिए शीर्ष छह निशानेबाजों में पहुंचने की कोशिश करेंगे। अंगद शीर्ष पर चल रहे निशानेबाज से दो अंक से पीछे हैं।

उनके साथी शीराज शेख ने 24 से कुल 69 अंक जुटाये जिससे वह 51वें स्थान पर हैं जबकि मैराज अहमद खान 23 अंक से कुल 68 अंक से 65वें स्थान पर हैं। दूसरे दिन की दो पदक स्पर्धाओं में महेश्वरी चौहान महिला स्कीट में 75 में से 62 अक लेकर 49वें स्थान पर रहीं। वहीं सानिया शेख और रश्मि राठौड़ क्रमश: 55वें और 56वें स्थान पर हें। जूनियर महिला स्कीट वर्ग में गनेमत खेखॉन फाइनल्स में क्वालीफाई करने से करीब से चूक गयी। उन्होंने 75 में से 67 अंक जुटाये।

अरीबा खान 31वें जबकि सिमरनप्रीत कौर 33वें स्थान पर रहीं। जूनियर पुरूष स्कीट वर्ग में अर्जुन सिंह मान (33वें), अनंत जीत सिंह नरूका (37वें) और हमजा शेख (39वें) भी फाइनल की दौड़ से बाहर हो गए।  इटली छह स्वर्ण से तालिका में शीर्ष पर है जबकि भारत एक स्वर्ण और दो रजत से पांचवें स्थान पर है। 




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !