मरे की फार्म में गिरावट रहस्यमय : बेकर

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2017 - 08:29 PM (IST)

लंदन: विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी ब्रिटेन के एंडी मरे के पूर्व कोच बोरिस बेकर ने कहा है कि हाल के समय में मरे की फार्म में गिरावट सहस्यमय है। विंबलडन चैंपियन मरे ने गत वर्षनवंबर में सर्बिया के नोवाक जोकोविच को अपदस्थ कर शीर्ष स्थान हासिल किया था। लेकिन इस वर्ष वह अब तक केवल एक ही खिताब जीत पाए है। छह बार के ग्रैंड स्लेम चैंपियन बेकर इस वर्ष मरे के फार्म पर बारीकी से नजर बनाए हुए हैं।   

बेकर ने कहा कि मुझे नहीं पता इस समय मरे के साथ क्या हो रहा है। पिछले वर्ष और उससे पहले वह शानदार फार्म में थे। लेकिन इस वर्ष दुबई के अलावा वह अपने प्रदर्शन को उस स्तर तक नहीं ले जा सके हैं जैसा पिछले वर्ष था। मैं उनका कोङ्क्षचग स्टाफ बनना पसंद करूंगा। मुझे नहीं पता कि उनके साथ इस समय क्या हो रहा है। 

मरे के पूर्व कोच ने कहा कि मैं उस समय को नहीं भूल सकता जब वह अपने स्वर्णिम युग में थे। हो सकता है उनके लिए एक सप्ताह या एक महीना खराब रहा हो। बेकर का मानना है कि फ्रेंच ओपन के शुरुआती दौर में मरे कमजोर साबित हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगले सप्ताह अपने खोए हुए विश्वास को पाने के लिए उन्हें कई सारे मैच जीतने होंगे। मुझे नहीं लगता है कि वह खिताब के दावेदार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News