साथियों संग झगड़े के कारण टीम से बाहर हुए सांचेज

Monday, March 6, 2017 5:39 PM
साथियों संग झगड़े के कारण टीम से बाहर हुए सांचेज

लीवरपूल: स्टार फुटबॉलर एलेक्सिस सांचेज की लीवरपूल के खिलाफ टीम की 1-3 की शिकस्त से पूर्व अपनी टीम आर्सनल के साथी खिलाडिय़ों के साथ ट्रेनिंग के दौरान गरमा गरम बहस हो गयी थी जिसके बाद उन्हें टीम के शुरूआती लाइनअप से बाहर किया गया था। 28 वर्षीय सांचेज गत सप्ताह टीम के अभ्यास सत्र के दौरान ही टीम साथियों से झगड़ पड़े थे और काफी बहस के बाद मैदान से बाहर चले गये थे। उनके इस व्यवहार के कारण एनफील्ड में मैच के लिये शुरूआती टीम चयन में उन्हें बाहर रखा गया था।

हालांकि टीम के 0-2 से पिछडऩे के बाद फिर उन्हें मैदान पर बुलाया गया था लेकिन तब तक आर्सनल काफी पिछड़ चुकी थी।  आर्सनल के शीर्ष स्कोरर चिली के फुटबालर को लेकर पिछले कुछ समय से यह खबरें भी सामने आ रही हैं कि वह चीन फुटबॉल क्लब की ओर से भारी रकम की पेशकश के मद्देनजर क्लब छोड़ सकते हैं जबकि फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन भी कथिततौर पर सांचेज को क्लब में शामिल करने को लेकर रूचि दिखा रहा है।  

आर्सनल के मैनेजर आर्सने वेंगर को भी शुरूआती लाइनअप से सांचेज को बाहर रखे जाने पर आलोचना झेलनी पड़ी है। इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘हां, यह निर्णय गलत रहा लेकिन पहले हॉफ में हमने विपक्षी टीम पर दबाव नहीं बनाया इसलिये हम मैच हारे’’।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !