अक्षर पटेल का बयान- 2019 विश्व कप की विजेता बन सकती है भारत की वर्तमान टीम

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 07:00 PM (IST)

दांबुला: लगभग सात महीने बाद भारतीय टीम में वापसी का पूरा लुत्फ उठा रहे बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल को लगता है कि विराट कोहली की अगुवाई वाली वर्तमान टीम 2019 में इंग्लैंड में होने वाले एकदिवसीय विश्व कप को जीत सकती है। पटेल ने कल यहां श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में तीन विकेट लिए। यह उनका पिछले साल अक्तूबर के बाद पहला वनडे मैच था। उन्होंने बीसीसीआई टीवी पर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ बातचीत में कहा कि उन पर वापसी का दबाव नहीं था।

वापसी करके अच्छा लग रहा है
उन्होंने कहा कि वापसी करके अच्छा लग रहा है। जब मुझे टेस्ट टीम में शामिल किया गया तो मैं वास्तव में बहुत खुश था। जहां तक पहले वनडे की बात है तो मैंने उस बारे में कुछ खास नहीं सोचा था। मुझ पर वापसी करने और कुछ खास प्रदर्शन करने का कोई दबाव नहीं था। बुमराह ने पटेल से पूछा कि छह सात महीने पहले की टीम और वर्तमान टीम में उन्हें क्या बदलाव नजर आ रहे हैं तो उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ी एक दूसरे की सफलता का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं और वे फिर से विश्व चैंपियन बनने की तरफ बढ़ रहे हैं।

पटेल ने कहा टीम में एकता है
पटेल ने कहा कि सभी युवा और एक ही आयु वर्ग के हैं। सभी एक दूसरे के साथ का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं। टीम में एकता है और मुझे लगता है कि यह टीम 2019 विश्व कप जीतने में सफल रहेगी। श्रीलंका ने मैच में अच्छी शुरूआत की थी लेकिन पटेल ने भारत को वापसी दिलाने में अहम भूमिका निभायी। उन्होंने कहा कि पहले मेरी रणनीति बल्लेबाजों पर अंकुश लगाने की थी लेकिन बाद में मैंने उन्हें पहले दो आेवर में शह देने और फिर विकेट के लिये प्रयास करने की रणनीति अपनायी। मेरी यह रणनीति कारगर साबित हुई। पटेल ने इसके साथ ही कहा कि 132 रन की नाबाद पारी खेलने वाले शिखर धवन मैन आफ द मैच के असली हकदार थे। उन्होंने कहा, धवन ने बेहतरीन पारी खेली। पूरी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News