एकम मर्डर केस में हुआ एक और चौंकाने वाला खुलासा, इस वजह से मारी थी गोली

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2017 - 07:01 PM (IST)

मोहाली (विनोद): एकम मर्डर केस में एक ओर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है, जिससे एकम के पिता द्वारा लगाए गए आरोप काफी हद तक सही साबित होते नजर आ रहे हैं। जिस दिन एकम की मौत हुई उस दिन एकम व सीरत के बीच सीरत के मोबाइल आए मैसेज को लेकर झगड़ा हुआ था और एकम की मौत की वजह भी वही मैसेज हो सकता है। यह मैसेज सीरत के चंडीगढ़ में रहने वाले एक दोस्त ने भेजा था। जांच में सामने आया कि जब सीरत के मोबाइल पर मैसेज आया था तो सीरत किचन में चली गई। उस समय वह मैसेज पढ़कर डिलीट करना भूल गई थी। हालांकि इस दौरान उसने एकम को कहा था कि जिस व्यक्ति को वह पसंद नहीं करता, उससे वह बात नहीं करती है। साथ ही उसने मैसेज डिलीट कर दिया था। एकम के 11 वर्षीय लड़के गुरनिवास ने भी पुलिस को बताया कि जब उसके माता-पिता में झगड़ा हुआ था तो दोनों में मोबाइल पर आए मैसेज को लेकर बातचीत हो रही थी। 

PunjabKesari
खंगाली जा रही कॉल डिटेल 
सूत्रों ने बताया कि पुलिस उस व्यक्ति का नाम अभी डिस्कलोज नहीं कर सकती, जिसने सीरत को मैसेज किया था। पुलिस ने सीरत को मोबाइल रिकवर कर लिया है और सीरत व एकम के नंबरों की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है जिससे खुलासा होगा कि सीरत को जो मैसेज आया था वह क्या था और जिस शख्स ने उसे भेजा था उससे सीरत का क्या रिश्ता है। 

PunjabKesari

एक साल में बदल गया था एकम 
एकम के पिता जसपाल सिंह ढिल्लों ने कहा कि करीब एक साल से एकम काफी बदल गया था। जहां पहले वह व्यस्त ही रहता था, वहीं इसके बाद उसने अपना मोबाइल फोन नंबर बदल लिया था। वह अधिकतर समय अपने बच्चों के साथ ही बिताया करता था। हालांकि उसे सीरत का चंडीगढ़ के एक दोस्त से बात करना पसंद नहीं था।  

PunjabKesari

पीड़ित पिता ने लगाए थे आरोप
मृतक के पिता जसपाल ने सोमवार को प्रैस कांफ्रैंस कर आरोप लगाया था कि एस.पी. सिटी इस केस में कई लोगों को बचाने में लगा हुआ है, क्योंकि रविवार शाम के समय जब सीरत मटौर थाना मे सरैंडर करने आई थी वह चंडीगढ़ नंबर की कार में आई थी और कार को जो शख्स चला रहा था वह भी एकम की हत्या में साथ शामिल था। मगर पुलिस उसे बचा रही है। वहीं एस.पी. ने आरोपों को नकार दिया।  पुलिस ने बताया कि एकम की आर्थिक हालात अच्छे नहीं थे। घर का खर्च चलाना भी मुश्किल हो रहा था। सीरत के मायके वालों के सहयोग से ही घर चल रहा था, जिसके चलते दोनों के बीच हमेशा अनबन रहती थी।

बच्चे पूछते हैं, दादा मम्मी कब आएगी?
एकम के पिता जसपाल ने कहा कि दोनों बच्चों की मां सीरत ही है। वह यह भी नहीं चाहते हैं कि बच्चे अपनी मां से न मिले। उनका कहना है कि बच्चों को थाने में ले जाकर अपनी मां से पुलिस मौजूदगी में मिलाया जाए तो ऐसे में उनके मन पर गलत असर पड़ेगा। इसी बात से वह थोड़ा डरते हैं। उन्होंने बताया कि बच्चे भी पूछते हैं दादा मम्मी कब आएगी। जिन्हें दिलासा दे देता हूं कि मम्मी किसी काम से बाहर गई है। थोड़े दिन लगेंगे। एकम के परिजन वीरवार को एस.एस.पी. से मिले। साथ ही उन्होंने मांग की कि आरोपियों को तुरंत पकड़ा जाए, वहीं एकम के भाई दर्शन सिंह ने बताया कि लाई डिटैक्टर टैस्ट करवाने से मना करना इस बात की तरफ संकेत कर रहा है कि सीरत इस मामले के असल साजिशकत्र्ताओं को बचाना चाहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News