पंजाब के 7000 कम्प्यूटर अध्यापकों के लिए हुकूमत बदली, हालात नहीं

punjabkesari.in Friday, May 26, 2017 - 12:18 PM (IST)

मोहाली(नियामियां) : पंजाब की पिछली अकाली भाजपा सरकार के दौरान रैगुलर होने के बावजूद भी पंजाब के 7000 कम्प्यूटर अध्यापक अपने वेतन और अन्य वित्तीय मुश्किलों को लेकर समय समय पर संघर्ष करते दिखाई दिए। और अब जब पंजाब की हुकूमत भी बदल गई है परन्तु कम्प्यूटर अध्यापकों की मुश्किलों में कोई कमी नहीं आई और कुछ सबंधित अधिकारी उनको तंग परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। यह बात कम्प्यूटर मास्टर यूनियन (सी.एम.यू.) पंजाब के पदाधिकारियों ने कही।  

 

नहीं मिला 3 महीने से वेतन :
यूनियन के प्रांतीय उपाध्यक्ष राजदीप सिंह मानसा ने बताया कि जहां उनको अभी तक मार्च और अप्रैल महीने का वेतन नसीब नहीं हुई वहीं मई महीना भी खत्म हो चला है। उन्होंने कहा कि उच्च अधिकारियों द्वारा हर बार जान-बूझकर वेतन को लेट किया जाता है। उन्होंने बताया कि विभाग द्वारा वेतन के बिलों की मांग ही महीना पूरा होने के बाद की जाती है जबकि बाकी कर्मचारियों के वेतन के बिल महीना पूरा होने से पहले वेतन मिल जाता है। 

 

मुख्यमंत्री और वित्त मंत्री को मुश्किलों के संबंध में करवाया जाएगा अवगत :
प्रांतीय सीनियर उपाध्यक्ष प्रभजोत सिंह अमृतसर ने जानकारी देते हुए बताया कि जल्द ही वेतन के साथ साथ कम्प्यूटर अध्यापकों की अन्य मुश्किलों के संबंध में उनका एक शिष्टमंडल पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह और वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल से मुलाकात करेंगे। 

 

उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह लोगों को साफ सुथरा प्रशासन देने के लिए जाने जाते हैं और उन को उम्मीद है कि वह उन की मुश्किलों को सुनते हुए जल्द ही इस का स्थायी हल करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News