वफादार चोरों ने मालिक को वापस किया स्कूटर

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2015 - 12:36 AM (IST)

फरीदकोट(हाली): गुरु नानक कालोनी में से एक स्कूटर को चोरी करने वालों की तस्वीर सी.सी.टी.वी. कैमरे में आने की खबर ‘पंजाब केसरी’ में प्रकाशित करने के उपरांत चोरों ने स्कूटर मालिक को अगले दिन ही वापस कर दिया व लिखित तौर पर पर्ची भेजकर माफी भी मांगी। पंजाब में इस तरह की यह पहली घटना है जब सी.सी.टी.वी. में चोरों की फोटो कैद होने के उपरांत चोरों ने अपनी गलती भी मानी हो व चोरी किया सामान भी वापस किया हो।
 
हुआ इस तरह कि गुरु नानक कालोनी निवासी विजय कुमार गुप्ता सेवामुक्त कर व आबकारी अफसर ने थाना सिटी को लिखित शिकायत देकर बताया कि उसके घर में से अज्ञात चोरों ने स्कूटर चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले भी उनकी अध्यापिका पत्नी की बाली उतारकर झपटमार फरार हो गए थे। यह उनसे दूसरी घटना घटी है।
 
 उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने घर के बाहर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाए हुए थे जिसमें चोरी करने वालों की साफ तस्वीरें आ गई हैं। ये तस्वीरें ‘पंजाब केसरी’ में भी 26 मार्च को प्रकाशित की गईं। ये तस्वीरें प्रकाशित होने के उपरांत चोरों ने 26 मार्च की रात को ही गुरु नानक कालोनी में गुप्ता के घर के नजदीक ही चोरी किया स्कूटर छोड़ दिया। बेशक स्कूटर का थोड़ा-बहुत सामान गुम था व नंबर प्लेट भी उखाड़ी हुई थी। चोरों ने स्कूटर में एक पर्ची भी लिखकर रख दी जिसमें लिखा कि आई.एम. सौरी, गलती से ले गए। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News