एयरपोर्ट के पास प्‍लॉट दे रही है सरकार, ऐसे करें अप्‍लाई

punjabkesari.in Sunday, Mar 04, 2018 - 10:34 AM (IST)

नई दि‍ल्‍लीः अगर आप निवेश करना चाहते हैं को सरकार आपको खुद मौका दे रही है। नए एयरपोर्ट के पास मकान, दुकान व प्‍लॉट खरीद सकते हैं और जमीन के नाम पर आपसे कोई धोखा नहीं होगा। महज 4 कि‍लोमीटर की दूरी पर इंडस्‍ट्रि‍यल प्‍लॉट, 10 कि‍लोमीटर की दूरी पर रेजिडेंशि‍यल फ्लैट और 10 कि‍लोमीटर की ही दूरी पर दुकानें और ऑफि‍स मिल रहे हैं। यह योजनाएं 1 मार्च से शुरू हो चुकी हैं आप आवेदन कर सकते हैं। 

वि‍कसि‍त हो रहा है इलाका 
यूपी सरकार जेवर एयरपोर्ट के आसपास के इलाके को बहुत तेजी से वि‍कसि‍त कर रही है। यहां जो एयरपोर्ट बन रहा है उसी के इर्द-गि‍र्द ये तीनों योजनाएं लांच की गई हैं। सारी व्‍यवस्‍था यमुना एक्‍सप्रेस वे इंडस्‍ट्रि‍यल डेवलपमेंट अथॉरि‍टी देख रही है। रि‍हायशी फ्लैट्स पूरी तरह से बनकर तैयार हैं आप इनमें रह सकते हैं। सभी योजनाओं में आवंटन पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दि‍या जा रहा है। 

इंडस्‍ट्रि‍यल प्‍लॉट के लि‍ए
- इसके लि‍ए आप अथॉरि‍टी की वैबसाइट www.yamunaexpresswayauthority.com से एप्‍लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं और इसी पोर्टल के माध्‍यम से आप अप्‍लाई भी कर सकते हैं। इन प्‍लॉट का साइज 4000 वर्ग मीटर तक है। यहां से जेवर एयरपोर्ट की दूरी 4 कि‍लोमीटर है। 
रिहायशी फ्लैट्स के लि‍ए जो लोग फ्लैट लेना चाहते हैं वह 10 मार्च से बताई गई बैंक ब्रांचों से 500 रुपए के भुगतान पर एप्‍लीकेशन फॉर्म और बाकी जानकारी हासि‍ल कर सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News