PAK में पिज्जा बना रहा विराट का हमशक्ल, VIDEO वायरल

Tuesday, June 13, 2017 5:21 PM
PAK में पिज्जा बना रहा विराट का हमशक्ल, VIDEO वायरल

कराची: दुनिया के 100 शीर्ष सर्वाधिक कमाई करने वाले एथलीटों में शामिल भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के हमशक्ल को कराची के एक पिज्जा आउटलेट में रोजाना पिज्जा बनाते हुए देखा जा सकता है। कराची के शहीद-ए-मिल्लत में एक पिज्जा स्टोर में काम करने वाला यह कर्मचारी एकाएक विराट ही लगता हैै।

भारतीय स्टार विराट जितना भारत में लोकप्रिय हैं, उतना ही उनके प्रशंसकों की संख्या चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान में भी है। हाल में कराची के इस शख्स का वीडियो फेसबुक पर वायरल हो गया, जिसमें वह पिज्जा बना रहा है। क्रिकेट प्रेमी उन्हें पाकिस्तान का विराट कहकर बुलाते हैं।
PunjabKesari
'क्रिकेट प्रेमी बुलाते हैं PAK का विराट'
विराट के पाकिस्तान में प्रशंसकों की संख्या काफी अधिक है और इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हाल में चैंपियंस ट्राफी में जब अपने पहले ही मैच में भारत ने पाकिस्तान को हराया तो वहां एक पत्रकार ने सोशल साइट पर लिखा, ‘हमें एक वर्ष के लिए विराट दे दीजिए और पाकिस्तान की पूरी टीम ले लीजिए।’ ऐसे में पाकिस्तानी प्रशंसकों के लिए विराट न सही लेकिन विराट का हमशक्ल ही मनोरंजन का साधन बना हुआ है। गौरतलब है कि इससे पहले पाकिस्तान में विराट के एक प्रशंसक को अपने घर पर भारत का झंडा फहराने के लिए जेल तक जाना पड़ा था। 
PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !