यूथ कांग्रेस ने ट्वीट कर PM मोदी का उड़ाया मजाक, भड़के रुपाणी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 21, 2017 - 08:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात चुनाव से पहले जारी घमासान के बीच एक पोस्ट ने नए विवाद को जन्म दे दिया है। यूथ कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर जारी एक पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चायवाला बताकर उनका मजाक बनाया गया जिसका भाजपा ने कड़े शब्दों ने विरोध किया। वहीं गुजरात के सीएम विजय रुपाणी  ने इस पोस्ट को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। 


रुपाणी ने राहुल गांधी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को टैग करते हुए उनसे सवाल किया कि यूथ कांग्रेस का ये ट्वीट कांग्रेस पार्टी की गरीबों के प्रति मानसिकता को दर्शाता है, क्या पार्टी के युवराज राहुल गांधी इसकी जिम्मेदारी लेंगे। वहीं कभी कांग्रेस पार्टी के साथ सरकार मे भागीदार रहे जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने भी इसे पार्टी की राजनीतिक आत्महत्या बताया। हालांकि विवाद को बढ़ता देख यूथ कांग्रेस ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। 

दरअसल यूथ कांग्रेस द्वारा पोस्ट किए गए इस तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और जर्मनी की चासलंर एंजिला मर्केंल है। इसमें दिखाया गया है कि पीएम मोदी ट्रंप और एंजिला मर्केल से कह रहे हैं कि ज्आप लोगों ने देखा विपक्ष मेरे कैसे-कैसे मेमे बनवाता है? इसपर ट्रंप को यह कहते हुए दिखाया गया है कि उसे मेमे नहीं मीम कहते है. वहीं एंजिला मर्केल को यह कहते हुए दिखाया है तू चाय बेच। कुछ ही देर बाद ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News