फेसबुक से हुए प्यार का प्रेमी ने किया दर्दनाक अंत

punjabkesari.in Tuesday, Jan 02, 2018 - 08:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के करोलबाग में फेसबुक से शुरु हुए एक प्यार का दर्दनाक अंत हुआ। युवक ने अपने गर्लफ्रेंड को चौथी मंजिल से धक्का दे दिया। दोनों की 2 महीने पहले ही फेसबुक पर दोस्ती हुई थी जब आरोपी का मन भर गया तो छुटकारा पाने के लिए उसने अपनी गर्लफ्रेंड को छत से नीचे धक्का दे दिया। पीड़िता की हालत गंभीर है और वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।

19 साल की कनिष्का दिल्ली विश्वविद्यालय में सेकेंड ईयर की छात्रा है और आरोपी साहिल की करोलबाग में ज्वैलरी की दुकान है। दोनों की फेसबुक के जरिए हुई दोस्ती जल्द ही मुलाकातों में तब्दील हो गई। पीड़िता अक्सर आरोपी से मिलने करोलबाग उसके घर भी जाया करती थी। साहिल ने कुछ ही दिन पहले कनिष्का को एक मोबाइल फोन भी गिफ्ट किया था। पीड़िता के परिवार वालों के मुताबिक साहिल उनकी बेटी से सारे रिश्ते खत्म करना चाहता था। वह गिफ्ट किए गए फोन के पैसे भी वापस मांग रहा था और इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ। 

पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के परिवार वालों पर भी उनकी बेटी की हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि साहिल ने पहले अपने पिता के साथ उनकी बेटी का अपहरण कर लिया था और उसके साथ मारपीट भी की। 31 दिसंबर, 2017 की शाम करीब 6.30 बजे साहिल उनकी बेटी को अपने साथ करोलबाग ले गया। कनिष्का की मां ने बताया कि घटना से कुछ देर पहले उनकी बेटी ने फोन कर बताया था कि साहिल पैसे न मिलने की वजह से उसे बुरी तरह पीट रहा है। कुछ ही देर बाद पीड़िता के परिवार वालों को पता चला कि उनकी बेटी छत से नीचे गिर गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News