लालू कभी बोले थे- रामदेव भी नहीं टिकेगा हमारे आगे, आज उन्हीं के हाथ से लगवाई क्रीम

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2016 - 05:26 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय बाजार में इन दिनों पतंजलि प्रोडक्ट की डिमांड बढ़ गई है। पंतजलि से बड़ी-बड़ी कंपनिय़ों को चुनौती दे रहे बाबा रामदेव ने आज ऐसा कदम उठाया कि सब हैरान रह गए। दरअसल रामदेव आज दिल्ली में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मिलने उनके घर पहुंच गए। यहां दोनों ने एक-दूसरे की जमकर तारीफ की।

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर फरीदाबाद में अपने 5 दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन करने वाले बाबा रामदेव यहां लालू को न्यौता देने पहुंचे थे जहां लालू यादव ने रामदेव के प्रोडक्ट की जमकर तारीफ की और कहा कि बाजार में बाबा के उत्पाद आने के बाद कई लोगों की दुकानें बंद हो गईं हैं वो लोग इन्हें तिरछी नजरों से देखते हैं।
 

वहीं रामदेव भी भाईचारा निभाते हुए लालू यादव के घर अपने प्रोडक्ट लेकर पहुंचे और सभी के सामने उन्होंने लालू के चेहरे पर एक गोल्ड क्रीम लगाकर हल्की-हल्की मसाज की। लालू ने भी खुशी से क्रीम लगवाई। रामदेव ने कहा कि वे लालू को योग आयोजन के कार्यक्रम के लिए न्यौता देने आए हैं। उनके दिल में लालू के प्रति कोई द्वेष नहीं है। बता दें कि लालू यादव और बाबा रामदेव एक-दूसरे के धुर विरोधी माने जाते रहे हैं। मोदी से करीबी के चलते लालू खुलकर रामदेव को निशाने पर ले चुके हैं और एक बार रामदेव को ठग भी करार दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News