जागो, दुनिया के सबसे अहम PM इजरायल आ रहे हैं

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2017 - 11:32 PM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने तीन दिवसीय दौरे के बाद जुलाई माह में इजरायल दौरे पर जाएंगे। लेकिन पीएम मोदी का इजरायल दौरा पहले ही चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जुलाई में होने वाले इजरायल दौरे से पहले ही वहां उनके दौरे को लेकर उत्साह का माहौल है। इजरायल की एक अखबार द मार्कर ने पीएम मोदी को दुनिया का सबसे अहम प्रधानमंत्री बताया है। 

 

जागो, दुनिया के सबसे अहम PM आ रहे हैं
अखबार द मार्कर ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा जागो, दुनिया के सबसे अहम प्रधानमंत्री आ रहे हैं। द मार्कर ने अपने हिब्रू संस्करण की सबसे प्रमुख स्टोरी में भारत-इजरायल संबंधों पर कहा है कि इजरायलियों ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से उनकी इजरायल यात्रा को लेकर बहुत उम्मीदें लगा रखी थीं। लेकिन उन्होंने कुछ खास नहीं कहा। जबकि सवा अरब लोगों के नेता मोदी बेहद लोकप्रिय और सबसे तेजी से बढ़ रही अर्थव्यवस्था वाले देश के प्रतिनिधि मोदी इतने समर्थ हैं कि पूरी दुनिया उनकी ओर देख रही है। 

 

प्रधानमंत्री 4 जुलाई को होंगे इजरायल रवाना 
इजरायल के अन्य अखबारों में भी मोदी के आगामी इजरायल दौरे का जिक्र है। न्यूज पोर्टलों ने मोदी के रामल्लाह जाने से बचने पर भी टिप्पणियां की हैं। मोदी के इजरायल को लेकर येरुशलम पोस्ट ने एक अलग लिंक ही बना दिया है जिसमें उसने भारत से जुड़ी कई खबरें प्रकाशित की है। गौरतलब है पीएम मोदी 4 जुलाई को तीन दिवसीय इजरायल दौरे पर रवाना होंगे। किसी भी भारतीय प्रधानमंत्री का यह पहला इजरायल दौरा होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News