भ्रष्टाचार के खिलाफ आरजेडी-कांग्रेस से 'सदाचार' की उम्मीद ही बेमानीहै : मोदी

punjabkesari.in Saturday, Jul 22, 2017 - 11:38 PM (IST)

पटनाः भारतीय जनता पार्टी ने बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मुलाकात को बेमानी करार दिया। भाजपा का कहना था कि बिहार सीएम का राहुल गांधी से होटल के बदले भूखंड लेने के मामले में आरोपी उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को इस्तीफे देने के लिए आग्रह करना समय बर्बाद करने जैसा है। भाजपा नेता सुशील मोदी ने शनिवार को प्रेस नोट जारी करके आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आरजेडी-कांग्रेस से 'सदाचार' की उम्मीद ही बेमानी है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई द्वारा चार्जशीटेड हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से इस्तीफा नहीं ले सके, तो वह तेजस्वी को इस्तीफा देने के लिए कैसे कह सकते हैं। बिहार विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव पर लगे भष्टाचार के आरोपों का जेडीयू द्वारा बिन्दुवार जवाब मांगे जाने के 15 दिन बाद भी आरजेडी चुप्पी साधे हुए है, जो यह दर्शाता है कि आरजेडी ने भी स्वीकार कर लिया है कि सभी आरोप सही हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसे में अब तेजस्वी के पास इस्तीफा देने या नीतीश कुमार को उन्हें बर्खास्त करने के अलावा दूसरा रास्ता नहीं है। सुशील मोदी ने आरोप लगाया कि दूसरी ओर जेडीयू प्रवक्ताओं को चुप कराने के लिए चौक-चौराहों पर बैनर लगाकर आरजेडी उन पर दबाव बना रहा है।

उल्लेखनीय है कि पटना में कुछ स्थानों पर जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह, अजय आलोक, नीरज कुमार और पार्टी के वरिष्ठ नेता श्याम रजक की तस्वीर वाला पोस्टर चिपकाया गया है, जिसमें इन पर भाजपा नेता सुशील मोदी के साथ सांठगांठ करके आरजेडी पर हमला करने का आरोप लगाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News