जब पीएम मोदी और सलमान खान ने अजान के लिए बीच में रोक दी थी अपनी स्पीच

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2017 - 11:29 AM (IST)

नई दिल्लीः अजान में लाऊडस्पीकर के इस्तेमाल के ऊपर सिंगर सोनू निगम द्वारा किए गए ट्वीट का बाद मामला अभी भी सुर्खियों में बना हुआ है। सोनू निगम के विचार पर एक के बाद एक कई सेलिब्रिटी ने अपने विचार रखे हैं। सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आईं। यहां तक कि सोनू ने फतवा जारी होने के बाद अपना सिर तक मुंडवा दिया। सोनू रविवार 23 अप्रैल को एक और वीडियो पोस्ट किया जिसमें अजान की आवाज सुनाई दे रही है। वीडियो के साथ सोनू ने लिखा, ‘गुड मॉर्निंग इंडिया।’ इसे पूरे विवाद के बाद सोशल मीडिया पर दो वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो सलमान खान का तो दूसरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है।

वायरल हो रहे पहले वीडियो में दिख रहा है कि कैसे पीएम मोदी के चुनावी सभा के दौरान अजान की आवाज आने पर अपना भाषण बीच में कुछ समय के लिए रोक दिया था और अजान खत्म होने पर फिर अपनी बात कही थी। पीएम मोदी ने अजान समाप्त होने पर कहा था कि क्षमा करें, अजान चल रही थी हमारे कारण किसी की पूजा-प्रार्थना में तकलीफ नहीं होनी चाहिए। इसलिए मैंने कुछ पल विराम ले लिया।


दूसरी ओर सलमान खान की बिग बॉस 8 के लिए प्रैस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक मीडिया से बात कर रहे थे तब सलमान ने अजान की आवाज सुनकर राज नायक को कुछ समय के लिए रोक दिया था। अजान को सम्मान देते हुए करीब दो मिनट तक पूरा कार्यक्रम रुका रहा था। दोनों क्लिप करीब दो साल पुरानी हैं लेकिन सोनू वाले विवाद के चलते फिर से चर्चा में आ गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News