गंगा ने कहा इंतजार कीजिए, कश्मीरी डॉमिनेशन को भी तोड़ेंगे

punjabkesari.in Saturday, Dec 16, 2017 - 03:34 PM (IST)

सांबा : उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री चंद्र गंगा ने  कहा कि उनकी पार्टी भले ही पीडीपी के साथ गठबंधन में है और सरकार का एजेंडा विकास है लेकिन समय आने पर भाजपा अपना एजेंडा भी निकालेगी। रामगढ़ में बोलते हुए गंगा ने कहा कि सियासत मेें कुछ मजबूरियाँ होती है, बहुत कुछ सहना पड़ता है लेकिन वक्त आने पर भाजपा अपना एजेंडा उठाएगी। उन्होंने लोगों से कहा कि, इंतजार कीजिए, वक्त आने पर कश्मीरी वर्चस्व को भी तोड़ेंगे। लोगों से एकजुट रहने की अपील करते हुए गंगा ने कहा कि इस समय जैनरेशन और अपनी संस्कृति को बचाने की जरूरत है।


 गंगा ने विवादास्पद बयानों पर नेकां अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला को भी चेतावनी दी और कहा कि वह अपने दिमाग का ईलाज करवाएं क्योंकि अब देश की सत्ता बदल चुकी है व राष्ट्रवादी लोगों के हाथ में देश की कमान है जो किसी भी कीमत पर समझौता नहीं करेंगे। केन्द्र की मोदी सरकार को निर्णय लेने वाली व दृढ़ इरादों वाली सरकार बताते हुए उन्होंने कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर के मीरपुर-भि बर इलाके भी अगले पांच साल में भारत का हिस्सा बनेंगे। 


कांग्रेस का होगा सूपड़ा साफ
हिमाचल और गुजरात में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने का दावा करते हुए उद्योग मंत्री दशकों तक कांगे्रस ने लोगों के साथ धोखा किया लेकिन भाजपा ने राज्य में 60000 कैजुअल वर्कर्स को भी नियमित करने का फैसला लिया है जो बहुत बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि राज्य से बेरोजगारी को दूर करेंगे व युवाओं को उद्यमी बना कर पैरों पर खड़ा करेंगे। विधानसभास सीटों की रोटेशन के सवाल पर गंगा न कहा कि वह कभी चुनाव लडऩे के लिए राजनीति में नहीं आए थे बल्कि कुछ भ्रष्ट लोगों को सबक सिखाने के लिए मैदान में उतरे थे। भ्रष्टाचारमुक्त प्रशासन का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने आज तक कभी किसी अफसर को टेंट तक लगाने को नहीं कहा। उन्होंने कहा कि आज इलाके में ईमानदारी से विकास हो रहा है। गत दिनों यहां दिल्ली से आई ग्रामीण विकास विभाग की ज्वायंट सेके्रटरी ने भी विकास कार्यों की गुणवत्ता की तारीफ की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News