कालाकोट के बरेली में दो महीने से नहीं आ रहा है पानी, लोग परेशान

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2017 - 12:53 PM (IST)

जम्मू: कालाकोट तहसील के बरेली गांव में लोग पानी के लिए तरस रहे हैं। लोगों को दो महीने से पानी की सप्लाई नहीं मिली है। गांव के लोगों में संबंधित पीएचई विभाग के लिए रोष व्याप्त है। लोगों को पानी लाने के लिए दूर-दराज स्थित पा्रकृतिक स्त्रोतों तक जाना पड़ता है पर पीएचई विभाग पानी की सप्लाई को सुचारू बनाने के लिए कोई काम नहीं कर रहा है।


गांव के पूर्व सरपंच डोगरा नाथ और स्थानीय निवासी सुरेश कुमार ने कहा कि दो महीने से वे लोग पनी के संकट के जूझ रहे हैं और इसका सीधा दोषी पीएचई विभाग है। लोगों का आरोप है कि विभाग के कर्मी कभी कहते हैं कि पानी की टंकी की सफाई कर रहे हैं तो कभी कहते हैं कि तकनीकी खराबी है और पानी बंद कर देते हैं। ऐसा दो महीनों से चला आ रहा है। लोगों को पानी के लिए जगह-जगह भटकना पड़ रहा है। काफी दूर से उन्हें प्राकृतिक स्त्रोतों से भरकर पानी लाना पड़ता है। लोगों ने कहा कि वे लंबे समय से विभाग से उनकी समस्याओं को दूर करने की गुहार लगा रहे हैं पर उन्हें सिर्फ आश्वासन ही मिल रहे हैं।


क्या कहा विभाग ने
पीएचई विभाग से इस संदर्भ में जब बात की गई तो उसने कहा कि इस मामले को गंभीरता से लिया जाएगा और गांव में पानी की सप्लाई को जल्द सुचारू करने के प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि ध्यान रखा जाएगा कि लोगों को पानी जैसी मूल सुविधा के लिए परेशान न होना पड़े।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News